@amardeepnatt:

Amardeep Natt
Amardeep Natt
Open In TikTok:
Region: IN
Tuesday 05 May 2020 13:35:56 GMT
40618
5087
69
3

Music

Download

Comments

suhail_shaikh1
suhail :
Bhai because jab hamko nind aati tab tak subha ho jati h[laughwithtears]
2020-05-05 14:38:02
20
suhail_shaikh1
suhail :
amardeep bhai I'm big fan of you
2020-05-05 14:36:11
13
lamasinga07
𝐋𝐚𝐦𝐚 𝐒𝐢𝐧𝐠𝐚 𝐃𝐨𝐧𝐠 :
Kyunki tab tak subha hochuka hai. 😝😝😝
2020-05-05 18:00:53
7
sujit1281
sujit 555 :
bhaiya big fan full support💪💪
2020-05-05 13:41:46
7
anup_namdev0
🤸dancer boy anup🤟 :
sir pirectis ke liye 4:30 ko utte hai tab apnko bolte hai g m kiuki dancer hai bhai
2020-05-05 14:00:31
5
__prakash_lodhi__01
Prakash Lodhi :
nice sir
2020-05-05 13:38:22
4
ankitkushawha
Ankit Kushawha :
mst
2020-05-05 13:36:52
4
__prakash_lodhi__01
Prakash Lodhi :
cooling style
2020-05-05 13:38:58
4
jyotidesai29
JYOTI DESAI :
taki humlog jaldi ute or apna kam kre or lyf m kabhi fail na hoi
2020-05-05 13:42:49
4
ajaykhatwani22
Rocky Ajay 2019 :
Because we are with family all [thinking]
2020-05-05 17:54:35
4
kirandanceacademy
Kiran Dance Academy :
sach bola brother 👍👍
2020-05-05 17:21:05
4
ankitkushawha
Ankit Kushawha :
🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️
2020-05-05 13:37:06
3
userazxk2x8fdv
Kãüšhįk Řõÿ :
jab sabki good morning hoti hai Tab hamari good night hoti hai or time to pubg or tik tok me subh ho jata hai
2020-05-06 05:08:58
3
user99460973
md sonu khan :
Aap Morning me so Te hoge Sahi baat hai na Bhai
2020-05-06 20:43:28
3
prajapati_shubham94
user5750685491605 :
kuch Ni kehena chahate aap bhaii...
2020-05-05 19:14:36
3
lalitcrock1738
Lalit crock 1738 :
q ki mujhe nind hi morning me aati hai 😂 jub hum sote hai tub log jagte hai 😂😂
2020-05-09 22:14:03
3
__prakash_lodhi__01
Prakash Lodhi :
kaise ho sir
2020-05-05 13:39:29
3
__prakash_lodhi__01
Prakash Lodhi :
lovly dance style
2020-05-05 13:38:49
3
__prakash_lodhi__01
Prakash Lodhi :
you are vest dancer
2020-05-05 13:38:39
3
vishalchekhaliya
Vishal Chekhaliya :
usaki vjaa he dance
2020-05-15 10:43:08
2
prakashk_01
prakash Vaghela :
Bhai me to kal subha Night me Sota Hu ...[laughwithtears]
2020-05-08 07:35:30
2
mr.raja818
👑 Raजा 👑 :
bhai me apka bhut bda fan hu ..mujhe apka robot dance bhut pasand ha
2020-05-07 10:45:40
2
jayendra_singh27
jayendra singh :
sirr we r artist hum interterment krte h
2020-05-06 20:28:19
2
lokeshgolu30
Lokesh patodiya :
sir I am biggest fan of u mjhe nhi pta tha aap tik tok pr ho
2020-05-08 20:11:03
2
nishikantaswain94
Nishikanta Swain :
good night✨
2020-05-06 17:30:02
2
To see more videos from user @amardeepnatt, please go to the Tikwm homepage.

Other Videos


About