@gulzaarchhaniwala: Bhole Love you se tanne♥️#terabhaigulzaar #haryana #haryanavi #trending

gulzaarchhaniwala
gulzaarchhaniwala
Open In TikTok:
Region: IN
Monday 18 May 2020 04:11:50 GMT
1315380
219896
3106
1816

Music

Download

Comments

__devid__goyal_01
_Devid__Goyal_____01 :
bhoot shandar bhaiaya i am ur big fan
2020-05-18 04:14:37
599
mr.kp7336
KP SINGH :
bhai apka dialogs bolne ka andaz shandar hai
2020-05-18 04:13:56
125
user58monu
partham pandit 223 :
hai Ji aapki Jaan Bholenath 🙏🏼🙏🏼🙏🏼
2020-05-18 04:13:13
82
niraj.bhai426
😈NIRAJ BHAI😈 :
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤
2025-06-17 06:00:32
0
prakashsuthar892
PrakashSuthar892 :
aapki sabse aachi voice h bhai❤❤😘😍
2020-05-18 04:13:48
217
mohitbeniwal140
Mohit Beniwal :
bhai dil khus kar diya gulzaar bhai [drool]
2020-05-18 04:17:01
183
arshdhillon695
Arsh Deep Dhillon695 :
bhai bhout bdda fan hu apka
2020-05-18 04:19:43
49
parveenlamser
Parveen Lamser :
Bhai last time haridwar gye to har jangha ye hi song chal Raha tha but abki baar Corona ke chalte ham nahi jaasakte[flushed][flushed]
2020-05-18 05:59:11
45
shivamchauhan291
Tik tok 👑 :
gulzaar bhai h bhai ji ram ram
2020-05-18 04:25:56
40
sandeepsagar1707797
user71971724 :
guljaar bhai ji har har mahadev 🙏🙏🙏🙏love se tany
2020-05-18 06:09:50
36
a_b_h_i_shek.39
xxxxxxx :
bhai ek request Thi Ek song Mere Khatu wale Shyam per bhi
2020-05-18 06:50:14
31
priyankakumari2061
Priyanka Kumari :
har har mhadev , bhut pyara song hai
2020-05-18 04:37:06
30
__devid__goyal_01
_Devid__Goyal_____01 :
plez bhagat song gaao
2020-05-18 04:14:47
29
sandeepberwal102
Ramlu Jaat :
Lockdown ka baad milege bhai g
2020-05-18 04:16:45
28
riyu616
čhôùďháŕÿ śáãb 😎😎 :
Bhai Ji thari aawaj To gjb h 👏👏
2020-05-18 04:28:32
25
monigujjar001
Kasana gujjari :
Bhai koi new song realese kr fo gujjar’s ka
2020-05-18 05:31:52
25
vishalpanchal223
Vishal panchal 2 :
Gulzar Bhai ma apka fan ho
2020-05-18 16:02:55
25
userw4uukzov7k
Prashant Kumar :
aapka jug jug wala song bahut acha hai aur mai bahut sunta hu aur aapki voice my god
2020-05-18 04:21:40
24
amit_thakur72
𝐀𝐌𝐈𝐓 𝐊𝐔𝐌𝐀𝐑 :
gulzaar bhai mere hisab se to aap world🌏 ke sabse achhe singer🎤 ho bhai i am your big big big fan
2020-05-18 04:27:57
24
unknown_boy_nikhil
👑སརKཏརʆ ຮཛས👑🔵 :
Bhai me apka bohot bta fan hu or mene apke pure song sune h🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏
2020-05-18 06:41:49
24
dangerousaini
ladla_saini_46 :
17 na bola ka darsan krna ga 19 kon gam ramgarh ma gal chadava ga bhai 🙏🙏🙏🙏🙏❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️🙏❤️🙏❤️🙏❤️🙏❤️🙏🙏❤️🙏❤️🙏❤️🙏❤️🙏❤️🙏❤️🙏❤️🙏🙏❤
2020-05-18 04:29:40
24
dr.pree_92
preeti :
beautiful voice sir ji 👌haryana ki shaan badha rakhi hai aapne music industry mein 🙏jai bholenath 🙏@gulzaarchhaniwala
2020-05-18 04:25:41
24
manojsharma2583
M saa Bikaneri 👑👑 :
Nice @gulzaarchhaniwala Bhai
2020-05-18 04:14:39
24
sumitsharma4851
Sumit🙏 😎 Sharma :
bhai bhout bhadia lage log you bhai
2020-05-18 08:01:11
23
maayasood_09
👑 Muskan 👑 :
sir mere sath dute karlo plese
2020-05-18 04:17:58
23
niteshrahulverma
Nitesh Rahul Verma :
Great bhai ....💪💪💪 ❤जय श्री श्याम जी❤
2020-05-18 04:26:37
22
himanshubhardwaj0012
himanshu pandat :
ncy bhai
2020-05-18 04:17:36
21
deepamâñ
UrBanDeep :
hlo bhai
2020-05-18 05:28:04
21
choudharyjii420
Mangi Bhambhu BśCłùb :
bhai rajsthan walo ki bi jaan h☺☺☺☺☺☺
2020-05-18 06:50:08
21
shrishpal8
Shrish Pal :
Kiya bat h mere bhai
2020-05-18 04:19:53
21
kayamziddyawara0
team ziddy awara :
NYC mere bhai
2020-05-18 04:19:17
20
mr_vishalgurjar
gurjar sarkar :
bahut badhiya gulzar Bhai
2020-05-18 06:58:41
20
status____king___
$tatu$_king👑 :
अरे मान गए लाडले
2020-05-18 04:17:48
19
rohitkumar55060
Rohit Kumar :
MST bahi
2020-05-18 04:21:29
19
krishana888
Krishana :
बहुत अच्छा सौग है भाई पर एक सौग गऊ माता जी के लिए सौग सुनना चाहते हैं भाई
2020-05-18 05:12:52
19
arnvesharma6
Arnve Sharma :
gulzaar Bhai ji pilzzz mare sat duet kero aapka bbaut bhada fannn hu pilzzzz
2020-05-18 07:03:01
19
dineshkumar01379
dinesh kumar :
Gulzaar bro main gane likhata Hoon or gata Hoon pr Mera itna bagate nhi main studio me record krwa sakoon is liye main chata hu ye gana ap lelo plse
2020-05-19 17:23:54
19
officialsameer._
SAMEER_gÚRí ❣️ :
rrr kalje photo gulzar se tera bhai big fan ❣️💪
2020-05-18 06:11:05
19
rajbirkashyap70
Rajbir Kashyap :
Super se bhi uper ho gulzaar bhai
2020-05-18 05:02:39
19
gulzaarkifan5678
Gulzaar ki fan ❤ :
Nice sir
2020-05-18 04:23:22
18
s.kking063
sohan lal Mahawar :
gjjjb bhau
2020-05-18 04:17:56
18
user00409121
user3712816995167 :
aapki voice sabse achhi h bhai
2020-05-18 04:19:20
17
misterious..mahi
Misterious..Mahi :
Sir aap itna cute😍😍😍 kaisa ho ????? #GULZAARCHHANIWALA 🔥❤😍❤🔥 #ALWAYSONTHETOP🔥🔥🔥❤❤❤❤❤❤❤❤🔥
2020-05-18 07:12:29
17
mr.ashoka007
Ashoka Bishnoi 007 :
जय हो गुलज़ार
2020-05-18 04:18:18
17
user8018600934234
Neetuchawla❤️ :
M aapki bhot bdi fan hu
2020-05-19 16:13:55
17
its_sam243
sajansoni118 :
hello sir u r my dream bhai m aapk lock ko copy krta hu @its_sam243
2020-05-18 11:18:53
17
anuragmathur513
Anurag Mathur :
Bhai dhooma ke liye kr kitna wait karna padega 🥺
2020-05-18 10:14:28
17
i_am_vikash00
vikash :
Gch hai bhai.. Jai bhole baba ki
2020-05-18 04:16:36
16
nehatanwargurjar
nehatomargurjar :
Hr ki jaan gulzaar osm voice
2020-05-18 05:57:10
16
rahul_verma83
Rahul_Verma :
Ram ram Bhai
2020-05-18 04:20:24
16
surya_singh7773
Surya singh :
Ek bar ladle Bol dena mere veer
2020-05-18 04:59:04
16
To see more videos from user @gulzaarchhaniwala, please go to the Tikwm homepage.

Other Videos


About