Language
English
عربي
Tiếng Việt
русский
français
español
日本語
한글
Deutsch
हिन्दी
简体中文
繁體中文
API
Home
How To Use
Language
English
عربي
Tiếng Việt
русский
français
español
日本語
한글
Deutsch
हिन्दी
简体中文
繁體中文
Home
Detail
@gulzaarchhaniwala: Bhole Love you se tanne♥️#terabhaigulzaar #haryana #haryanavi #trending
gulzaarchhaniwala
Open In TikTok:
Region: IN
Monday 18 May 2020 04:11:50 GMT
1315380
219896
3106
1816
Music
Download
No Watermark .mp4 (
1.87MB
)
No Watermark(HD) .mp4 (
1.87MB
)
Watermark .mp4 (
0MB
)
Music .mp3
Comments
_Devid__Goyal_____01 :
bhoot shandar bhaiaya i am ur big fan
2020-05-18 04:14:37
599
KP SINGH :
bhai apka dialogs bolne ka andaz shandar hai
2020-05-18 04:13:56
125
partham pandit 223 :
hai Ji aapki Jaan Bholenath 🙏🏼🙏🏼🙏🏼
2020-05-18 04:13:13
82
😈NIRAJ BHAI😈 :
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤
2025-06-17 06:00:32
0
PrakashSuthar892 :
aapki sabse aachi voice h bhai❤❤😘😍
2020-05-18 04:13:48
217
Mohit Beniwal :
bhai dil khus kar diya gulzaar bhai [drool]
2020-05-18 04:17:01
183
Arsh Deep Dhillon695 :
bhai bhout bdda fan hu apka
2020-05-18 04:19:43
49
Parveen Lamser :
Bhai last time haridwar gye to har jangha ye hi song chal Raha tha but abki baar Corona ke chalte ham nahi jaasakte[flushed][flushed]
2020-05-18 05:59:11
45
Tik tok 👑 :
gulzaar bhai h bhai ji ram ram
2020-05-18 04:25:56
40
user71971724 :
guljaar bhai ji har har mahadev 🙏🙏🙏🙏love se tany
2020-05-18 06:09:50
36
xxxxxxx :
bhai ek request Thi Ek song Mere Khatu wale Shyam per bhi
2020-05-18 06:50:14
31
Priyanka Kumari :
har har mhadev , bhut pyara song hai
2020-05-18 04:37:06
30
_Devid__Goyal_____01 :
plez bhagat song gaao
2020-05-18 04:14:47
29
Ramlu Jaat :
Lockdown ka baad milege bhai g
2020-05-18 04:16:45
28
čhôùďháŕÿ śáãb 😎😎 :
Bhai Ji thari aawaj To gjb h 👏👏
2020-05-18 04:28:32
25
Kasana gujjari :
Bhai koi new song realese kr fo gujjar’s ka
2020-05-18 05:31:52
25
Vishal panchal 2 :
Gulzar Bhai ma apka fan ho
2020-05-18 16:02:55
25
Prashant Kumar :
aapka jug jug wala song bahut acha hai aur mai bahut sunta hu aur aapki voice my god
2020-05-18 04:21:40
24
𝐀𝐌𝐈𝐓 𝐊𝐔𝐌𝐀𝐑 :
gulzaar bhai mere hisab se to aap world🌏 ke sabse achhe singer🎤 ho bhai i am your big big big fan
2020-05-18 04:27:57
24
👑སརKཏརʆ ຮཛས👑🔵 :
Bhai me apka bohot bta fan hu or mene apke pure song sune h🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏
2020-05-18 06:41:49
24
ladla_saini_46 :
17 na bola ka darsan krna ga 19 kon gam ramgarh ma gal chadava ga bhai 🙏🙏🙏🙏🙏❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️🙏❤️🙏❤️🙏❤️🙏❤️🙏🙏❤️🙏❤️🙏❤️🙏❤️🙏❤️🙏❤️🙏❤️🙏🙏❤
2020-05-18 04:29:40
24
preeti :
beautiful voice sir ji 👌haryana ki shaan badha rakhi hai aapne music industry mein 🙏jai bholenath 🙏@gulzaarchhaniwala
2020-05-18 04:25:41
24
M saa Bikaneri 👑👑 :
Nice @gulzaarchhaniwala Bhai
2020-05-18 04:14:39
24
Sumit🙏 😎 Sharma :
bhai bhout bhadia lage log you bhai
2020-05-18 08:01:11
23
👑 Muskan 👑 :
sir mere sath dute karlo plese
2020-05-18 04:17:58
23
Nitesh Rahul Verma :
Great bhai ....💪💪💪 ❤जय श्री श्याम जी❤
2020-05-18 04:26:37
22
himanshu pandat :
ncy bhai
2020-05-18 04:17:36
21
UrBanDeep :
hlo bhai
2020-05-18 05:28:04
21
Mangi Bhambhu BśCłùb :
bhai rajsthan walo ki bi jaan h☺☺☺☺☺☺
2020-05-18 06:50:08
21
Shrish Pal :
Kiya bat h mere bhai
2020-05-18 04:19:53
21
team ziddy awara :
NYC mere bhai
2020-05-18 04:19:17
20
gurjar sarkar :
bahut badhiya gulzar Bhai
2020-05-18 06:58:41
20
$tatu$_king👑 :
अरे मान गए लाडले
2020-05-18 04:17:48
19
Rohit Kumar :
MST bahi
2020-05-18 04:21:29
19
Krishana :
बहुत अच्छा सौग है भाई पर एक सौग गऊ माता जी के लिए सौग सुनना चाहते हैं भाई
2020-05-18 05:12:52
19
Arnve Sharma :
gulzaar Bhai ji pilzzz mare sat duet kero aapka bbaut bhada fannn hu pilzzzz
2020-05-18 07:03:01
19
dinesh kumar :
Gulzaar bro main gane likhata Hoon or gata Hoon pr Mera itna bagate nhi main studio me record krwa sakoon is liye main chata hu ye gana ap lelo plse
2020-05-19 17:23:54
19
SAMEER_gÚRí ❣️ :
rrr kalje photo gulzar se tera bhai big fan ❣️💪
2020-05-18 06:11:05
19
Rajbir Kashyap :
Super se bhi uper ho gulzaar bhai
2020-05-18 05:02:39
19
Gulzaar ki fan ❤ :
Nice sir
2020-05-18 04:23:22
18
sohan lal Mahawar :
gjjjb bhau
2020-05-18 04:17:56
18
user3712816995167 :
aapki voice sabse achhi h bhai
2020-05-18 04:19:20
17
Misterious..Mahi :
Sir aap itna cute😍😍😍 kaisa ho ????? #GULZAARCHHANIWALA 🔥❤😍❤🔥 #ALWAYSONTHETOP🔥🔥🔥❤❤❤❤❤❤❤❤🔥
2020-05-18 07:12:29
17
Ashoka Bishnoi 007 :
जय हो गुलज़ार
2020-05-18 04:18:18
17
Neetuchawla❤️ :
M aapki bhot bdi fan hu
2020-05-19 16:13:55
17
sajansoni118 :
hello sir u r my dream bhai m aapk lock ko copy krta hu @its_sam243
2020-05-18 11:18:53
17
Anurag Mathur :
Bhai dhooma ke liye kr kitna wait karna padega 🥺
2020-05-18 10:14:28
17
vikash :
Gch hai bhai.. Jai bhole baba ki
2020-05-18 04:16:36
16
nehatomargurjar :
Hr ki jaan gulzaar osm voice
2020-05-18 05:57:10
16
Rahul_Verma :
Ram ram Bhai
2020-05-18 04:20:24
16
Surya singh :
Ek bar ladle Bol dena mere veer
2020-05-18 04:59:04
16
To see more videos from user @gulzaarchhaniwala, please go to the Tikwm homepage.
Other Videos
Messi🪄🔥Old funk🤩5 copy link#messi #footballskills #fyp #foryoupage #viralvideo
#_khhg_log #khlxuhuong
😟🫀 Lines: !! #foryou #foryoupage #trending #fyp #lines
ซีนนี้เล่นดีกันมากกกก เก่งกันมาก MR FANBOY CHAPTER 1 #MrFanboyEP1 #รักสุดใจนายแฟนบอยSeries #MrFanboySeries #อู่อู๋เซฟ #auausave
aura#edits #downhill #downhilldomination #downhillmtb #phonk #aura #jogos #gaming #game #ps2 #trending #fyp #foryoupage
About
Robot
API
Legal
Privacy Policy