@gulzaarchhaniwala: Shiv tandav gaadi me baja liya tanne yaad krya le ma aaliya♥️#don #terabhaigulzaar #trending #haryanavi #haryana

gulzaarchhaniwala
gulzaarchhaniwala
Open In TikTok:
Region: IN
Friday 29 May 2020 12:22:37 GMT
1247487
208160
1731
3908

Music

Download

Comments

singhdiwakar900
singhdiwakar :
Kya Aap inse milna Chahate ho k/
2020-06-04 06:53:01
6
bhaveshyadav100
Bhavesh yadav :
bhai main aapka bahut bada fan Ramkrishna mein aa jaye shima [wronged][wronged][wronged][wronged][wronged][wronged][wronged]
2020-06-16 09:52:34
1
tanupari69
tanu kashyap user485 :
bhot acha bhaya
2020-06-15 16:04:37
1
user627692529
user627692 :
guljar we are your big fans and anshika and Shubham
2020-06-16 14:39:26
0
parveshsharma114
parvesh sharma114 :
gullzar chaniwala nice
2020-06-16 07:52:39
1
kumkumyadav45
Kumkum Yadav :
shubham
2020-06-16 07:48:26
0
ranvijay_rathi_0707
Ranvijay Rathi :
GULZAAR BHAI KA AAJ TAK KA SABSE GAJAB BEHTRIN GAANA LOVE U BHAI.
2020-06-15 09:39:42
1
pushpendramawai5
offical gujjar :
nice brother
2020-06-16 08:03:33
1
vikashpandey07773
Vikash Pandey :
bhai me apka bhut bda fain hu...
2020-05-29 12:29:05
180
laxmanlohia12
laxman lohia 12 :
mast haryana palwal kashipur se full support h bahi
2020-05-29 12:30:20
125
yogeshrangera0
happy raikoti :
gulzar bhai hamarea rajasthan ka h to partisarti to banti h
2020-05-29 12:29:26
101
karambirluhera41
user36650963848 :
ram Bhai कैसे हो भाई
2020-05-29 12:29:36
87
arun_goswami_08
🙏H_A_R_Y_A_N_V_I🙏 :
bhai song ke liya hum bhi aa sakta h kya
2020-05-29 12:58:57
86
sakshichoudhary203
cute jaatni :
very nice bhai aapka song bhi gajb aur super hit hooga
2020-05-29 12:31:54
86
cuteepayl
Teri pagl :
Bhai pls sport me pls muje v singer bna h
2020-05-29 13:20:09
53
ravihindu2580
Ravi Saini rohtakiya :
laade teri koi hood nhi।super star haryana ka 🌟✌️✌️✌️✌️✌️🙏🏼🙏🏼🙏🏼
2020-05-29 12:39:34
52
misterious..mahi
Misterious..Mahi :
& app har look ma hi boht cute and handsome lgta ho #GULZAARCHHANIWALA🔥❤😍❤🔥 #AlwaysOnTheTop 🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥
2020-05-29 12:31:17
47
kirti_82
Kirti tomar ❤ :
😍areeee..... gjb🔥🔥
2020-05-29 12:35:58
41
sadhnasindhu
Sadhna Sindhu :
Janam Janam jo sath nibhaye esa bandhan bn jau🛐🛐🛐m bnu pyaar bhra dil aap uski dhadkan bn jao...💓💓💓💖💖💖😍😍😍🌹🌹🌹Jay Bholenath 🛐🛐🛐🙏🙏🙏
2020-05-29 12:58:43
38
riyu616
čhôùďháŕÿ śáãb 😎😎 :
ram ram Bhai ji
2020-05-29 12:29:00
33
deepmarwahh66
davindersingh :
har har mahadav
2020-05-29 12:28:18
29
dubeykhushboo56
Khush :
hum duet kr skte h
2020-05-29 12:49:45
26
akaman351
महाकाल_का_लाडला🙏 :
big fan bhaut vadiya bde Bhai full support h apko
2020-05-29 12:34:26
24
user67789586
user680834228787 :
bhai Gjb waise ye gana lagta apne mere kuch haters h unhi ke liye banaya h
2020-05-29 13:01:15
24
yãshsrãvtã
Mr.pãrdhãn :
osm gulzaar Bhai
2020-05-29 12:45:11
24
rkmeena350
R.K.MEENA :
Lajawab bhai
2020-05-29 12:37:36
23
krishnajogi889788
Krishna Jogi 889788 :
Gulzarr bhai love you se tnne🙏🙏🙏
2020-05-29 12:28:39
23
user183942409
Gurcharan Shira970 :
bhi hum Sara ghar Ka aapka next gana Ka bhut intjar ta aaj aapna ya video Dal Ka hmara Ghar ka Jan ma Jan aya
2020-05-29 14:22:44
21
priyankasinghkudiya
priyanka singh :
nic bhai mera fev tree h vo
2020-05-29 12:58:23
21
luckych7531
Terabhaigulzaar/team :
Bhai ko kon kon pasand krta h
2020-05-29 12:50:20
20
bablumohmmad0786
Bablu :
sar aapka big fan 👌 hi
2020-05-29 13:15:34
18
mathurking0
chaniwala gulzaar :
bhai h kya ram ram
2020-05-29 12:44:53
18
lakshayroy143
Lakshay 143. :
har har Mahadev
2020-05-29 12:37:25
18
rahulkulria_2
RaHul KulRia :
jorgi haa ladle bhai
2020-05-29 12:33:50
18
jaikalimata1
Jai kali mata :
Sir ap hariyana ki shan ho 🤗🙏
2020-05-29 13:44:50
18
simi786_
simran singh🌈✨ :
love u sir❤️❤️❤️
2020-05-29 12:46:24
17
rocky199226
Gagan Kumar9865 :
Super se bhi Upar.. 😇👌🏻👌🏻👑
2020-05-29 12:25:03
17
mamtatyagi57
tyagigirl :
gulzar bhai bhot maste video hai
2020-05-29 12:34:00
17
i_am_ravin
Ravin Panghal :
Kis-Kis ko lagta hai Baba Bholenath 🙏🙏ki aasim kirpa hai Gulzaar ji ke uupar 👌👌❤️❤️
2020-05-29 13:49:01
17
harshmishra633
Harsh Mishra :
गजब
2020-05-29 12:27:40
17
rohit906609
Rahul Singh :
har har mahadev
2020-05-29 12:58:47
17
mast_dpk_lakhera07
DPK Lakhera Nehla :
mast hai bhai gulzar 🎤song
2020-05-29 12:30:06
17
anilrao398
Anil roy rajput :
ram ram ladla
2020-05-29 12:47:02
17
daredevil14000
💞💞❣❣ :
twinkle twinkle lklltle star me and my bhai are superstar
2020-05-29 12:30:47
17
unknown_boy_ayan
🆄🅽🅺🅽🅾🆆🅽_🅱🅾🆈_🅰🆈🅰🅽 :
Super bhai Mai aap bhot baada fan houn from telangana
2020-05-29 12:49:06
16
dsr_music7
@Team_Rajputana :
super hit song I am happy gulzar bhai new blast song coming
2020-05-29 12:53:16
16
mr.usman2
Usman Ansari :
bhai photo bhi khichva liya kro humare phone ka wallpaper ka liya😍😍😍🥰🥰
2020-05-29 17:26:51
16
rajubajawarawatka
Raju Bajawa Rawat Ka :
super bro
2020-05-29 12:26:50
16
nickspawar79
Nicks😘😘 :
haayeee kinna cute h aap jesa to koi nhi 😍😍😍😍❤❤❤💕💕💕💕
2020-05-29 13:17:50
16
raj.ji1
Raj :
cool bhaiya ji
2020-05-29 12:52:50
16
sadhnasindhu
Sadhna Sindhu :
bahut bahut bahut achhay lag rahe ho😊😊😊😍😍😍ek baat or aapke gle m ye angochha bahut jyada achha lgta h humme 😇😇😇💓💓💓💞💞💞🌹🌹🙏🙏
2020-05-29 13:14:26
16
annuvishaltaank
riya :
I am bigest fan 😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘😍😍😍😍😍😍😍😍😍
2020-05-29 12:26:38
16
akay957
A Kay :
bhai 😘😘😘😘😘
2020-05-29 13:13:10
16
chandanpatel40
Chandan Patel :
jai bhole nath 🙏
2020-05-29 13:15:05
15
supriyakaushik23
#Software🥰Engineer💝 :
love uu...sir..🥰😍😍...🙏🙏plz.. reply....sir
2020-05-29 12:34:22
15
rahulmalinisingh
Malini Singh :
superbbbb 👌 👌
2020-05-29 12:33:33
15
amanzehan_2
Aman_Zehan:#@786 :
love you Gulzar bhai ha
2020-05-29 12:26:58
15
lavanyagulzaar
#Ashladdo❣️❣️ :
🔥❣️❣️❣️❣️🔥Malook
2020-05-29 13:04:55
14
To see more videos from user @gulzaarchhaniwala, please go to the Tikwm homepage.

Other Videos


About