@nikeshpaul25: haadso se lada hu main🥺instagram- nikesh_paul_ w-/@its_ankit_sharma__dance2 #nikeshpaul #fyp #ankitxnikesh

Nikesh Paul
Nikesh Paul
Open In TikTok:
Region: IN
Friday 19 June 2020 04:24:23 GMT
738586
115972
181
5428

Music

Download

Comments

uniquelalit
Unique Lalit ____014 :
Bhai apki vdo life me bahoot change kr di thks Bhai ♡ l♡ve u
2020-06-19 04:28:20
111
firoz.sheikh
firoz :
jhumedaariya insan ko bada bana deti h👏
2020-06-19 06:17:56
36
nitssharma01
nitssharma27 :
va bhai va gajab
2020-06-19 04:41:52
29
vishalkumarvishal457
Vishal Kumar Vishal :
कॉमेंट पढ़ने वालों चाय लेने जा रहा हूं थोड़ा इंतजार कर लेना[laugh][laugh][laugh][laugh][laugh]
2020-06-19 04:55:28
17
mr_parmar83
mr_parmar83 :
Are Bhai apne to fill ki bat kardi
2020-06-19 12:44:39
10
multan_ahmed_00
MULTAN AHMED :
bahut khoob 👍
2020-06-19 04:28:27
10
guruars50
arsalan :
love you❤❤❤ donu
2020-06-19 04:28:16
9
vikasrock36
Vikas Varshney Rock :
1st like or cmt
2020-06-19 04:26:12
8
mahibhai481
Suman MistrySuman Mi :
darun
2020-06-19 04:26:35
7
user61407249
Shaik hajeera.. :
bilkul Sahi hi
2020-06-19 05:10:14
6
neetupal99
Neetupal99 :
Right. Bhai
2020-06-19 04:27:30
6
šåřťåjmįřźå
Šåřťåj Mįřźå :
👌👌👌
2020-06-19 04:28:46
5
tejaspatravale
king tejas 😎 :
sai he bhai🙂💯
2020-06-19 09:01:56
5
faizan249000
Faizan Ahmed :
mashallah
2020-06-19 04:27:32
5
_j_y_o_t_
D***j-y-o-t 55 :
mast line bro👌👌👌🔥
2020-06-19 04:34:52
5
natasha_singh35
natasha singh 1999 :
👌👌👌
2020-06-19 04:50:40
4
sunilmahato710
SuNil MaHato :
Bhai apka video save Karne ka Man karta h
2020-06-19 10:26:44
4
1234urblessed
Avi yeps crazy me :
the strap shirt look like small Brabhas...that Bahubali movie 😘😘
2020-06-19 07:24:50
4
sajanchhetri619
Your_Chief :
😍😍😍🤣
2020-06-19 04:29:37
4
manishpal6719
Manish Pal :
Bhai aapki video me sach sach bathe hoti hai
2020-06-19 08:10:44
3
rjarif20
🤗 I'am not crush 🤔 :
sehi bat bro
2020-06-19 04:28:07
3
amrjitsingh128
prabh111 :
apki video emotional kr deti hai..... well done 💓💓💓
2020-06-19 10:14:45
3
shahidanwar789
Shahid Anwar :
app ka har video meaningful hota ha
2020-06-19 09:39:32
3
bhawanimalooka
user1057039131712 :
bilkul bhai, mai samjh raha hu ki kya kahna chahte ho aap. life mai sab kuch jaruri hai. or esa sabke saath nahi hota hai, mera bhi yahi haal hai😊😊
2020-06-19 11:01:07
2
ashraf_khan_31
MAKE JOKE FANS :
bhai sorry But ye line aapki nhi h 🙁
2020-06-19 09:53:23
2
To see more videos from user @nikeshpaul25, please go to the Tikwm homepage.

Other Videos


About