@manojbajaj98: बुढ़ापे में अक्कल खराब#tiktok #foryou #tiktok_india #foryoupage#hariyanvi #hariyanvicomedy @vinnee90

manoj bajaj
manoj bajaj
Open In TikTok:
Region: IN
Friday 19 June 2020 11:18:49 GMT
1099
186
79
5

Music

Download

Comments

sarojsharma6378
Saroj Sharma :
nice 👌
2020-06-19 11:29:07
3
chalmerebhai0
chal mere bhai :
nycc one@vinnee90
2020-06-19 11:34:54
2
imtyaz321
imtyaz 73🇮🇳 ❤️ :
wow good ❤️🤗🤗🤗
2020-06-19 12:43:34
2
prashanti_candy
prashanti_candy :
bht badiya hai but Thora camera dur rakhe @vinnee90
2020-06-19 16:39:10
1
ajayraj_jmd
Ajay Raj :
great 😊
2020-06-25 08:03:03
1
drgauravtrivedi
user6740240357766 :
Nice act 👍👍 👍🏻@vinnee90 @loveiscare_vinnee90
2020-06-19 16:42:42
1
shikhapayal0
shikha payal :
nice but if u use blackwhite mode it looks more awesome 👌@vinnee90
2020-06-19 16:43:16
1
versatilepralad24
PRALAD PARAB :
kya baat lighting on point... video quality bhi acchi hai...and acting super @loveiscare_vinnee90 @vinnee90
2020-06-19 16:45:10
1
mahipandey2000
pandey mahi :
kya bat hm
2020-06-19 16:47:43
1
angadastar2002
Angad Singh :
sir thori fast ho gi video @vinnee90
2020-06-19 16:50:06
1
desigirl99013401
kanchan :
👌@loveiscare_vinnee90 l
2020-06-19 16:51:29
1
kareem.13
👉 Syed Kareem 👈 :
nice act sir ur rocking@vinnee90
2020-06-19 17:04:00
1
akash_singh_aadi
👑DESI_KING👑_gcw1️⃣1️⃣ :
osm act 👌@vinnee90 @loveiscare_vinnee90
2020-06-19 17:06:49
1
priyanka_7864
priya sharma :
nyc @vinnee90
2020-06-19 17:52:43
1
faizalikhanazmi
faiz ali khan azmi :
Ofcourse
2020-06-20 04:10:34
1
antara001111
ApkiAntara😇 :
fantastic
2020-06-20 04:33:48
1
ruhantrisha
Indianext master kid :
Nyc@loveiscare_vinnee90 @vinnee90 @somnathindian
2020-06-20 17:52:49
1
rohitdubey5762
Rohit Dubey :
nice @vinnee90
2020-06-21 03:33:15
1
cutieshailpriya
Shailpriya Maddhesiya :
wah Bht khoob 👌👌👌🙏🙏🙏
2020-06-21 04:07:06
1
salimkhan6306
Salim Khan6306 :
very best act bhai 👌👍
2020-06-19 11:21:36
1
shshhxuf
! :
🙂🙂achhi he @vinnee90
2020-06-19 13:38:16
1
kashyaprocks2019
Meenu kashyap :
👌👌👌👌👌
2020-06-19 11:31:19
1
deeps3103
deepikasharma :
👍😊😊acha he
2020-06-19 11:31:36
1
cutygirl303
drama queen.rups303 :
background alag hota to very nicr hota j@vinnee90
2020-06-19 11:57:01
1
poojapooja..1919......19
pooja tyagi 3 :
😂😂
2020-06-19 12:37:54
1
titli1150
Piyali Das :
back ground ki thoda problem........bt acting iss good
2020-06-19 16:38:50
1
miss_lovely1
❤️lovely❤️ :
very nice
2020-06-19 15:06:46
1
nischalkaran007
☬freak_apple007☬ :
uncle so nice 🙂🙂🙂ap bhot acha kartey ho🙂🙂@vinnee90 @loveiscare_vinnee90
2020-06-19 15:43:05
1
bobysharma961
Boby Sharma :
wow👌
2020-06-19 15:59:35
1
nishagour797
Nisha Gour :
me fan hu apke acting Ki😊👌🏻👌🏻👌🏻👌🏻👌🏻
2020-06-19 16:00:19
1
dips20kwt
Dipz👒 :
Din me shoot karne se aur bhi achha lagta waise aap to bohut accha act karte hai @vinnee90 @loveiscare_vinnee90
2020-06-19 16:00:31
1
kr.mohitsinghshekhawat
Mohit Shekhawat :
background pr dhyan do@vinnee90
2020-06-19 16:01:03
1
er.himanshu94
Himanshu Awasthi :
location ki todi problem hai Bhiya 🤔🤔🤔@vinnee90
2020-06-19 16:16:08
1
ninad__04
@Ninad@ :
wawa
2020-06-19 16:22:00
1
bihari_girl_kavi_555
kavi84259 :
aap achha video banate ho sir👍@vinnee90 @loveiscare_vinnee90
2020-06-19 16:34:15
1
hemangi_patel78
sweety :
cemera thoda dur rakhiye@vinnee90
2020-06-19 16:37:46
1
priti12priti
Preeti Pratap Singh :
bahut achi acting,✌️✌️✌️
2020-06-20 14:04:32
0
anjuyadav1399
Anju Yadav :
🤓🤓🤓🤓@vinnee90
2020-06-20 16:35:42
0
pinks_86
Priyanka Raj Soni :
Bohot bohot khoob @loveiscare_vinnee90 @vinnee90
2020-06-21 05:36:31
0
red_boy94
Abir Subhradeep :
Bollywood star tiktok per Dekh Kar achcha laga, nice expression sar@vinnee90 @loveiscare_vinnee90
2020-06-21 16:46:34
0
errahul70
Rahul Kumar M :
nice acting
2020-06-21 16:48:02
0
iloveindia737
Nityananda mondal :
😁😁😁
2020-06-23 16:17:28
0
tiktok_indian905
Ahmed Noor :
nice👌👌👌
2020-06-25 07:37:38
0
To see more videos from user @manojbajaj98, please go to the Tikwm homepage.

Other Videos


About