@sanrissh_lovers:

Sanrissh vedh♥️
Sanrissh vedh♥️
Open In TikTok:
Region: IN
Saturday 20 June 2020 05:28:59 GMT
1771108
221450
1730
9924

Music

Download

Comments

user55752778
user2029584157829 :
Phle to muje j btao k shadi abi hui h.. Ja phle ho chuki h.. Video dekh kr confused hu
2020-06-20 05:31:54
490
mahira_kaur
Maahi💕 :
Arey......😂😂😂😂😂
2020-06-20 05:30:26
280
maidycool8
मैडी कूल :
आपकी पत्नी का गजब का face एक्सप्रेशन बनाती है सच तो ये है की है वीडियो मे उनका ही चेहरा देखता हूँ ..
2020-06-20 05:45:52
167
selfi_queenrini
selfi_queenrini :
mam aap rply kyu nahi dete ho.... kb s sb aapki marrige k baare m puch rhe h.... asking last time....
2020-06-20 05:39:48
136
gurimehra1698
Guri Mehra :
yar kitna cute lag rahe ho dono nazer na lag jae ..lo Kalamazoo tikal lga lo⚫
2020-06-20 05:52:02
62
user72394784
khushi :
ya kya ho gaya bhai😊😊😊😊😊
2020-06-20 05:36:06
52
cuty571
💚❤Cuty Pushpa❤💚 :
app logo ki vds mst he
2020-06-20 05:30:54
42
shefalilikhar7
I am Shefali ❤️ :
dii..aap dono bhut achi videos bnate ho bhut ache lagte ho sath me ..❤️💞💞
2020-06-20 05:32:13
35
tanjiyamallik
Tanjiya Mallik :
Btaye na bhai kb hui shadi masha allah kya jodi h
2020-06-20 07:15:20
31
sarakhan6252
Sara Khan :
aap dono meri favorite ho yar sach me bhut cute ho aap dono mashaallah kisi ki najar na leg🥰🥰
2020-06-20 05:43:59
30
reshmanajreshmana
no name :
phali bar comments Kar Rahe h mast h aap Ka video
2020-06-20 05:35:40
26
urvashigoyal88
notty akku :
Soo cute dii❤️❤️
2020-06-20 05:30:12
24
user6771715788365
user677171578836 :
arey😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂
2020-06-20 05:46:14
24
thakurmahesh1111
Mahesh Thakur :
shi kh rhe ho bhai dhone ki kaise bnaoge
2020-06-20 06:30:28
24
itsrenukasingh
Renu Sharma :
mast jiju mast me fan ho gayi aapki
2020-06-20 05:37:37
22
pinkigautam90
Pinki Gautam :
aatiii kr di bhai....😂😂😂😂😂😂😂😂
2020-06-20 07:00:52
22
king_khan_7864
🖤  ⃢🇲r.👑 𝓼𝓻𝓴 ♥ :
katai jahar 🙈 🙈😂😂😂
2020-06-20 06:22:25
22
a.r.rahaman24
#@ RAHAMAN :
Sahi he 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
2020-06-20 05:32:13
22
kitu684
Kiran sharma :
hasi rok he nai rahi h
2020-06-20 05:36:35
22
mr_furkhan_hussain
💓_Did lovers_💓 :
Bhoot hard ji ♥️😜🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
2020-06-20 05:31:28
21
khwaishklawat
khwaish klawat :
yr mujhe ek baar milna h aap dono sr plzzzz😍😍😍
2020-06-20 07:57:44
21
skshahedali
Sk Shahed Ali :
kita majak tha bro.mind blooming
2020-06-20 06:10:55
20
moshailmoshail
Mo Shail Moshail :
kya hua aapane dusri shaadi Kar li kya
2020-06-20 06:12:10
19
tiktokerms2020
user913281 :
both lovely apni story batao naa
2020-06-20 05:31:36
19
mental.man
Mr.Mental1510 :
jordar he bhai 😆😆😆🤣🤣🤣
2020-06-20 06:22:50
19
To see more videos from user @sanrissh_lovers, please go to the Tikwm homepage.

Other Videos


About