@adakaar_kahlo: Kahani Abhi Baki Hai ! #adakarkahlo Song Credit :- @diljitsingh5959a 🙏

Sameed Alam
Sameed Alam
Open In TikTok:
Region: IN
Saturday 20 June 2020 10:53:58 GMT
915244
102896
1181
301

Music

Download

Comments

sayed_alam3391
Sayed s Alam :
superb Bhai ...ap Ek din Ek acche actor banoge
2020-06-20 10:58:03
444
akhiltak492
akhiltak492 :
yrr kabhi kabhi me sochta hu ki aap Kabir Singh krte to kesa hotaa 😄😁aapka attitude ✨
2020-06-20 10:58:43
273
user497262282
Mona Raj :
ab to aap hamara dil dimag zigar sab jit chuke hai
2020-06-20 11:00:43
126
garimathakur36
Garima Thakur :
yr mujhe ap bhut jhakahs lagte ho 😍😍😍😍😍😍😍
2020-06-20 10:59:18
54
geetasharma162
Geet Sharma :
arre katai zehar 🤘🏻
2020-06-20 10:55:39
22
mr..pawan.1
👍 :
big Fan bro bas ek reply kardo yrr.....
2020-06-21 17:20:18
5
deepkdk
Deepk Dk :
sound waooo meri frnd di voice a
2020-06-21 03:24:26
16
renuparmar02
Renuparmar(DuetRani) :
are wah 8th cmmnt 👌
2020-06-20 10:57:07
14
vandana902113
black gril :
Bhai aap video bahut acche bante ho
2020-06-21 07:41:53
7
alishba..lko106
Rockstar ki Princezz :
apki tareef me alfaaz km h BHT hi real act krte to Bhai nice
2020-06-21 16:33:16
11
tabrej_raza_189
Tãbrêjrãzã189 :
Bhai jaan mere pas ek hi Dil hai àap aaur kitna bar jitiye ga super ❤️Bhai
2020-06-21 07:22:55
5
jiya3637
jiya3637 :
me to wait hi karti raheti hu kab new video aaye aap ke[flushed]
2020-06-21 10:22:15
5
prita12thsep
@prity Maheshwari :
mai v kl travel kr k aae hu, Delhi...
2020-06-21 10:04:12
5
aisha_roy_21
Aisha_Roy :
vaii apki video pore dill ko chu jati her😊
2020-06-21 10:40:31
10
arch3790
archana bajpeyi @143 :
dil ko choo lete ho yar samajh me nhi aata alla anjan b accha lg sakta h
2020-06-21 09:34:14
3
mdarif_7631
mdarif_7631 :
Kon Kon is ko pasand karte ho really so creative acting I m big fan AP ka Kya kahna h😘
2020-06-21 10:09:34
11
bhanupriyapurbey
Bhanu Priya Purbey :
hai Kya act tha jawab nehi me to apki popular creator ka wait karrai hu❤💝💯
2020-06-21 05:26:17
8
neharika8118
arohi yadav :
aap bahut accha acting karte hai bhaiya . supar
2020-06-21 02:49:36
11
avirathaur
@Devil_avi :
Bhai ko mehnat ke brabar result n mil rha hai
2020-06-20 23:53:11
3
aayanshbetu
aayansh :
aapka aavaj bahot accha hai.. aapke hr video aap karke baat karte ho bahot accha lagta hai sunane mai bhi. nice bhai😎🤗
2020-06-20 19:03:47
2
hittlovesong
Hitt love Song :
ek number bhai[surprised]
2020-06-21 05:38:32
2
gour6234
Devil_lover❌ :
best
2020-06-21 05:06:19
2
milton8958442772
Milton 8958442772 :
this is realty
2020-06-21 05:05:57
2
cutyshibakhan
shibakhan :
what a voice 😍 acting to as usual best
2020-06-21 04:03:33
2
nawabsanilkhan
Nawab Sanil Khan :
superb sam sam
2020-06-21 06:59:53
2
To see more videos from user @adakaar_kahlo, please go to the Tikwm homepage.

Other Videos


About