@i_am_kay_d: पहली बार खुद का देखो भाई का🤣#duet @riyaz.14 कैसे कर लेते हो भाई इतनी मेहनत🤣#trending#best#video 🤣 #real#content#carryminati#haryanvi#villagewala

Kuldeep Kaushik👑
Kuldeep Kaushik👑
Open In TikTok:
Region: IN
Wednesday 24 June 2020 11:45:41 GMT
839769
44878
750
52

Music

Download

Comments

rakeshgujjar3355
Desi Gujjar :
carry bhai ko bulao yrr
2020-06-24 12:03:56
482
mr_sandy07dz
👑prince👑👑 MARATHI MULGA 👑 :
ye copy kiya hua content hai 😛😛😂😂🙈🙈🙈
2020-06-24 12:02:37
498
siddhsaheb
@narendra_modi_fan :
kaha se late h itna talent😂😋😋
2020-06-24 12:03:14
177
desibaman9411
ANKUSH PANDIT :
😂😂😂carry meri jaan ko dubara laana hoga
2020-06-24 12:53:21
151
choudharysaheb04
Love 💓 Guru🤟🏻🔥 :
Carry tera wait kar rha ha riyaz 🤣🤣aaja YouTube pe
2020-06-24 13:20:47
23
official.shivaay9
M🚫N💲TER :
ha. bhai
2020-06-24 12:01:05
19
rahul_tnwr1150
Zehrii :
games ka bhi majaak bnaaya hua h bhai inhone toh. ye h popular creator 🤣
2020-06-24 12:41:18
19
mohsinsayed7385
mohsinali ❤ :
carry bhai kha hai app 🤣🤣
2020-06-24 13:06:55
37
atulpandey6869
Atul Pandey :
copy contENT h 😂 faisu ka copy
2020-06-24 13:07:15
22
jagaharipura
Jaga Haripura :
दिल फेफड़ा किडनी सब जीत लिया 😂🤣😂🤣
2020-06-24 15:56:58
6
kamalchauhan262
Kamal rajput ✔️ :
bhai ye bhi copy h bass voice iski khud ki h
2020-06-24 12:47:40
16
thakur_tarun_96
tarun :
copy karna bhi mehnat ka kaam hai bhayi he is too good 🤣🤣
2020-06-24 13:22:43
24
etzvishal
Villan Verma 👑 :
bhai sb moh maya hai
2020-06-24 11:59:52
11
sagarjamod19
Sagar Jamod :
bhai y copy he
2020-06-24 13:20:54
16
ravirajput46
Ravi Rajput :
Ye bhi Nora fatehi ka copy kia h yr isne
2020-06-24 12:44:02
12
c.vasisth
c.vasisth :
bhai is video se jyada aapke reaction ache lge🤭🤭🤭🤭🤭😍😄😄😄
2020-06-24 14:38:20
11
aarif_world
aarif khan :
carry bhai ko pata chla na😂😂😂
2020-06-24 13:22:25
13
aaravraj11
Aarav :
😂😂😂😂nicc script
2020-06-24 12:17:59
5
_punit07
♥️ Punit Saroha ♥️ :
insta pe Nora fatehi ka content h yeh and he is coping This 😂😂🤣🤣😂😂
2020-06-24 12:41:54
9
carry12355
Carry Minati :
Bhai uss video m kya talent tha Agr bo talent h toh mere andr toh inta talent h ki tik. Tok mera hona chaiyee
2020-06-24 12:59:18
8
user217367911
Ashutosh1111 :
bhai ye bhi eska nahi hai copy kiya hua hai
2020-06-24 12:45:51
9
deep_choudhary48
Deep_choudhary48 :
bhai enko kuch nhi hoskta
2020-06-24 12:44:10
9
mamta_meghwal
mamta :
Aise hi chalta h aaj kal😂😂
2020-06-24 12:09:44
10
vinaypaksama
Vinay Rana :
bhai aap best ho
2020-06-24 12:38:05
10
missvashist17
Nishu Sharma :
1 comment 😊
2020-06-24 12:00:00
5
To see more videos from user @i_am_kay_d, please go to the Tikwm homepage.

Other Videos


About