@advgauravarora4: मुझे मौत से डर लगता है :- सुशांत सिंह राजपूत #cbi_for_sushant #nocbinovote #adv_gaurav_arora_cit(insta id) #www.fb.me/advgauravarora

Adv Gaurav Arora
Adv Gaurav Arora
Open In TikTok:
Region: IN
Wednesday 24 June 2020 12:47:28 GMT
473269
84056
5284
884

Music

Download

Comments

joyefkhan1
Joyef Khan :
sir sushant ko insaaf dilana please kuch bhi ho ap piche mat hatna hum apke sath he 🙏🙏🙏
2020-06-24 12:58:20
1425
bhawananehra43
Bhawana Nehra :
Right maine dekhi h video, #NO CBI NO VOTE 🙏
2020-06-24 12:57:49
1306
user687729452977
userMostakim68772945 :
no CBI no vhote
2020-06-24 12:50:12
682
aarif_3272
👑_SHAH_BHAI_👑 :
yes sir, hum 100% aapke
2020-06-24 12:59:56
395
angelanshu2801
t@shü😘😘 :
Bilkl sahi kaha aapne..... No CBI no Vote 🙏
2020-06-24 13:05:20
260
abhishekkumar0009
Abhishek Kumar :
sir आप बहुत अच्छा काम कर रहे हो ....plzz छोड़ना मत ...हम सब आप के साथ है | 😢
2020-06-24 13:34:24
236
beingsuman_786
Beauty :
Yes ye video dekhi maine.. NO CBI NO VOTE WE WANT JUSTICE!!🙏
2020-06-24 13:59:18
140
manik.marria
Manik marria :
Even i feel its a murder but people should not describe neck pe aise tha vaise tha ye kaam tik tokers ka nai .. joke ban jayega ye justice
2020-06-24 20:05:44
115
bhavanasharma532
DIMPLE QUEEN👑💍👸💅 :
kabi nhi. wo present me jine wale the. unhe future ki past ki tension nhi rakhte the
2020-06-24 13:35:55
112
jyotisingh5487
Jyoti Singh :
no sir aaap bht hi ache respect k lyke insan ho sir salute h aapko
2020-06-24 13:25:20
78
rekha_1433
Rekha33 :
Right maine bhi Dekha
2020-06-24 13:12:21
74
skohali7
Sunita Kohali :
Sir pta nhi kyu pr mujhe lgta hai ki shyad unki death ka reason rhyea aur unke room mate hai
2020-06-24 14:11:55
67
officalrathore
Devin_Rathore :
this his pre plane murdered love Sushant Singh Rajput
2020-06-24 15:22:44
64
rubikabhatia
RuBikaBHaTiA :
murder hai murder murder hai isi liye cbi inquiry nhi krwa rhe drte hai apna kala sach samne ane se
2020-06-25 18:07:12
62
mazari_kamel
Mazari🦠 :
aap bht ache ho
2020-06-24 12:50:09
62
harashit3
user9993769166121 :
nahi no na CBI NO VOTE
2020-06-24 13:05:25
56
user3846671837525
a b.queen👑😘 :
no CBI no voet hum apke sath hai
2020-06-24 14:38:18
53
user7975780032683
user7975780032683 :
y Police wale case ko jldi niptana chate h taki case jldi khtm ho case ki file bnd krna chate h phir log 1 -2mahine me log bhul jayenge sb mile huy h
2020-06-24 14:38:10
52
veekuu007
vickyfamada987 :
jab tak pese na duu tbh tk meri gaadi rkh le ab legal tarike se uski gaadi kese rakhu। plesee help me sir
2020-06-24 13:46:17
44
biharwalachhora1
@भोजपुरिया राजा :
जिसके पास भगवान का दिया हुआ सब कुछ था वो ब्यक्ती सुसाइट नही कर सकता सर
2020-06-24 14:29:46
38
l.3_11
مؤسسه ابو شيبه الدليمي :
sahi bola apney
2020-06-24 13:07:00
37
sankhala_nicky2529
nickyajaygahlot :
sir ap bot acha kam kr rhe ho
2020-06-24 14:14:21
36
nawabkhan13
user02188991341 :
Bhai can I get your reply .. I am also working over sushant justice 🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏
2020-06-24 14:45:33
35
babydoll22212
komal :
kabhi nhi sir . Sushant sir suside nhi kr skte h mujhe pura bharosa h ... CBI Enquiry honi hi chahiye
2020-06-25 17:13:19
34
malobikapatra3
Malobika patra :
Sir comment mein likhen se kya hoga... Pm ke pass kaise jayega no CBI no vote...
2020-06-24 14:27:59
34
To see more videos from user @advgauravarora4, please go to the Tikwm homepage.

Other Videos


About