@bihariladka09: Pehle hi yaad krlete toh jana nahi padta ๐Ÿ™‚โ™ฅ๏ธ๐Ÿฅ€ #bihariladka #foryoupage #whatsappstatus

Naveen Singh
Naveen Singh
Open In TikTok:
Region: IN
Friday 26 June 2020 06:41:06 GMT
1653421
276021
801
15805

Music

Download

Comments

_sarthak_082
๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“๐Ÿ’“_DIL_WALE_ :
hi friend please reply ๐Ÿ˜ข๐Ÿ˜ข๐Ÿ˜ข๐Ÿ˜ข๐Ÿ˜ข๐Ÿ˜ข๐Ÿ˜ข๐Ÿ˜ข๐Ÿ˜ข๐Ÿ˜ข๐Ÿ˜ข๐Ÿ˜ข๐Ÿ˜ข๐Ÿ˜ข๐Ÿ˜ข๐Ÿ˜˜๐Ÿ˜˜๐Ÿ˜ˆ๐Ÿซ๐ŸŽ‚๐Ÿ’๐Ÿ’๐Ÿ™๐Ÿ™๐Ÿ˜Š๐Ÿฅฉ๐Ÿ”ซ๐Ÿ”ซ๐Ÿ‘๐Ÿป๐Ÿ‘บ๐Ÿ˜‰๐Ÿ‘๐Ÿป
2020-06-26 06:43:40
10
kolkatalarki
@kolkata larki :
hi
2020-06-26 06:43:33
9
soul_mate999
๐Ÿ‘ธkirti_maan๐Ÿ‘‘ :
sir aap bhut acchi lines bolte ho ๐Ÿ’“ keep support guys ๐Ÿ’“๐Ÿ™
2020-06-26 06:42:13
457
sarthakruhela003
Sarthak Ruhelaโœ”๏ธ :
bhai kuch galat mt krna plzz @bihariladka09
2020-06-26 06:44:12
217
sangitaregami
Sangita Regami :
sir Kuch galat Mt Krna๐Ÿ™๐Ÿ™๐Ÿ™๐Ÿ™
2020-06-26 08:38:24
146
9sz2
ูุฌุฑ ุนุจุฏุงู„ู„ู‡๐Ÿ‘ฉ๐Ÿปโ€โš•๏ธ ๐Ÿฉบ :
๐Ÿฅบ๐Ÿฅบkabhi bhi aisa mat karna sir chale mat Jana please aisa mat karna ๐Ÿฅบ๐Ÿฅบ
2020-06-26 10:43:21
106
hanifa.18
H A N I F A :
@_aayushii__ bro mere dimaag me Kal se yahi chlrha๐Ÿ˜
2020-06-26 07:35:09
100
13plaza
plaza :
At least Yaad toh aayenge ussi bahane
2020-06-26 07:36:13
91
satyampaji64
Satyamsejal :
baat sahi hai Bhai ๐Ÿ”ฅ๐Ÿ”ฅ
2020-06-26 06:43:13
65
dananjaykumarsingh
Dananjay Kumar singh :
leken phir bapas kasa Aya ga[laughwithtears][laughwithtears][laughwithtears][laughwithtears]
2020-06-26 07:45:12
48
hasanali143ss
hasan :
sahi bola bhai
2020-06-26 06:43:19
41
vinaysharma2672
vinay_sharma :
pr kuch din k liye duniya kese choore ๐Ÿ˜’๐Ÿ˜’
2020-06-26 11:42:08
35
_rutvi_1505
rutvijโ™ฅ๏ธ :
aap bahot achhi line Bolte hoo....๐Ÿ˜Š
2020-06-26 07:48:38
34
jasmitpandey13
Jasmit๐Ÿ–ค :
kya bna ta hai bhai tu hesa tiktoker mene nhi deka yaar love you bro
2020-06-26 07:30:06
31
__itsme_suhani__
โ„“ฯƒฮฝฮนะธg_sฯ…ะฝฮฑะธฮน ๐Ÿ˜ :
na kare koi Yaad hame marna ni h๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚hum akele Khush h
2020-06-26 09:03:11
30
akku_x_roy
โค๏ธAkkuโค๏ธ :
12 den tak yad rhe tha he bass
2020-06-26 07:07:15
29
cutex_lucky_01
โšก๏ธLakyโšก๏ธ :
osm bhai
2020-06-26 06:42:52
28
statuslover399
@official_target๐Ÿ‘‰1M please โœŒ :
sahi me yaar Tu ๐Ÿ‘‰๐Ÿ˜˜sahi h
2020-06-26 07:52:58
28
i_am_deepak8
๊งเผ’โ™› DEEPAK โ™›เผ’๊ง‚ :
@bihariladka09 Bhai 1hi โ™ฅ๏ธkitnibar jitoge ๐Ÿ˜˜๐Ÿ˜
2020-06-26 07:36:26
28
manishasingh_rajput2965
Manishasingh_RAJPUT :
hiii
2020-06-26 06:42:47
27
poojarani2712
pooja rani2712 :
@sahilroy449 Hune ta yaad nii krda ki pta mere jn to baad yaad krle tu ๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜Š
2020-06-26 08:30:56
25
21eye.21
monakhatri :
itne sad post kyu bnate ho yr
2020-06-26 07:13:50
22
dipsha....04
๐Ÿ˜ŽRรธy๐Ÿ˜Œ :
haa๐Ÿ˜ŠโœŒ๐Ÿป๐Ÿ™ƒ
2020-06-26 07:50:16
21
rohanjagadale70
Rohan Jagadale :
Baat to Sahi hai....๐ŸŒธ๐Ÿ’ฏโค๏ธ๐Ÿ”ฅ
2020-06-26 06:58:12
20
divya__1546
โค :
app thik ho na
2020-06-26 07:53:42
20
rosebanerjee20
user4051208703255 :
sach
2020-06-26 07:02:13
19
user824076194686261
๐Ÿ’™๐Ÿ’™ . candy crush :
pahle hi qadar kyu nai karte
2020-06-26 07:44:03
19
piyali_91
@Piyali_Saha (puja) :
per unke yaad se hum fir wapas nhi a sakte
2020-06-26 12:53:25
19
adnankamalx0
Adnan adnan :
ha bhai
2020-06-26 06:44:46
18
cutipie_18
sweetypie_18 :
Sahi kaha aap ne chale jane k baad hi hamari kadar hoti hain๐Ÿ™‚๐Ÿ™‚
2020-06-26 09:15:03
18
mr_farhan_kazmi
Syed Farhan kazmi :
Jane ke baad yaad karme fayeda kya agar karna h to abhi karo varna bhooljao kuki jo hota h ache ke lye hota h ๐Ÿ˜Š@bihariladka09
2020-06-26 06:48:58
18
faizalmakrani_25
Faizal Makrani :
sir aap bhut acchi lines bolte ho keep support guys ๐Ÿ’ฏ๐Ÿ’ฏ
2020-06-26 10:01:53
17
_jayu_jadhav_
Shinchan :
Koi yed nhi karta ๐Ÿ˜ญ
2020-06-26 07:06:21
17
rishiwanted0
Rishi wanted :
nhi yr koi glt step mtt lena plzz apni maa ke liye bs
2020-06-26 09:23:14
17
itspraveen1
It's praveen๐Ÿ˜š๐Ÿ˜Ž๐Ÿ˜„๐Ÿค“ :
today is my birthday please wish me
2020-06-26 06:43:22
17
ashish.singh03
ashish.singh03 :
us yaad ka kya mtlb jo baad mai hamre ghar vle roye ๐Ÿ‘ˆโค
2020-06-26 10:14:50
16
mukulkharva
MUKUL KHARVA :
yoi are so good actor faceexpression best
2020-06-26 07:30:00
16
lavishganwani
lavโค :
hyeeeee bhot ๐Ÿ˜๐Ÿ˜๐Ÿ˜๐Ÿ˜
2020-06-26 06:43:51
16
rupesh_a1
๐Ÿ’ฅ๐Ÿ’ซยฎ๏ธโ›Ž๐Ÿ…ฟ๏ธโ‚ฌ$๐Ÿˆ‚๏ธ ๐Ÿ˜˜๐Ÿ’ซ :
yaad hi nhi krte hai๐Ÿ˜ญโคโค๐Ÿ˜”๐Ÿ˜”
2020-06-26 08:48:46
15
chudail06
chudail :
koi yad nhi krta bhai ๐Ÿ˜ญ๐Ÿ˜ญ๐Ÿ˜ญ๐Ÿ˜ญ๐Ÿ˜ญ๐Ÿ˜ญ๐Ÿ˜ญ๐Ÿ˜ญ
2020-06-26 08:01:51
15
call_me_zain9818
Sufiyanzain :
Bhai love ur meaningful sentence it touch's to my heart love ur contents..๐Ÿ’ฏโค๏ธ๐Ÿ™‚๐Ÿ˜Š๐Ÿ˜˜
2020-06-26 06:55:57
14
jiya4218
@jiyababbar :
sir ap bht Achi lines Bolte ho bht supportive ho yrrrr apki lines se mujhe bht confidence milta hai yrr๐Ÿ’–๐Ÿ’–๐Ÿ’–๐Ÿ™๐Ÿ™๐Ÿ™๐Ÿ™
2020-06-26 07:37:22
14
user47669119
user476691 :
shi h๐Ÿ˜ž๐Ÿ˜ž๐Ÿ˜ž
2020-06-26 07:31:11
14
bulletrani44
Suhana :
sach yrrr
2020-06-26 07:13:18
14
tausif158
tkhan :
you are so amazing
2020-06-26 06:43:27
14
adnankamalx0
Adnan adnan :
oooooooooo
2020-06-26 06:43:24
14
adnankamalx0
Adnan adnan :
mind blowing
2020-06-26 06:43:06
13
anuj425aa
Anuj kolarkar :
๐Ÿ™Œ๐Ÿ™Œ๐Ÿ™Œ๐Ÿ™Œ๐Ÿ™Œ๐Ÿ™Œ๐Ÿ™Œโฃ๏ธโฃ๏ธโฃ๏ธโฃ๏ธโฃ๏ธ
2020-06-26 06:42:01
13
lavender198
pehu p :
first comment
2020-06-26 06:42:22
12
alishaafreen.14
_.โ™ฅ๏ธ._ลšษ™ลˆรธล•รฌtรค_.โ™ฅ๏ธ._ :
kisi insan ki value tb pata chalti h jb voh duniya me nahi rahta.๐Ÿ˜”๐Ÿ˜”
2020-06-26 09:29:41
12
naresh_goswami_01
๐Ÿ‘‘โ˜ž THE Sโ“‚๏ธILEY โ˜œ๐Ÿ‘‘ :
sahi kaha bhai โค๏ธ๐Ÿ™
2020-06-26 06:47:15
12
user7303449364031
sanakhan1432 :
bilkul sahi kaha apne ๐Ÿ˜ญ๐Ÿ˜ญ๐Ÿ˜ญ๐Ÿ˜ญ
2020-06-26 07:29:41
12
To see more videos from user @bihariladka09, please go to the Tikwm homepage.

Other Videos


About