hi friend please reply ๐ข๐ข๐ข๐ข๐ข๐ข๐ข๐ข๐ข๐ข๐ข๐ข๐ข๐ข๐ข๐๐๐๐ซ๐๐๐๐๐๐๐ฅฉ๐ซ๐ซ๐๐ป๐บ๐๐๐ป
2020-06-26 06:43:40
10
@kolkata larki :
hi
2020-06-26 06:43:33
9
๐ธkirti_maan๐ :
sir aap bhut acchi lines bolte ho ๐ keep support guys ๐๐
2020-06-26 06:42:13
457
Sarthak Ruhelaโ๏ธ :
bhai kuch galat mt krna plzz @bihariladka09
2020-06-26 06:44:12
217
Sangita Regami :
sir Kuch galat Mt Krna๐๐๐๐
2020-06-26 08:38:24
146
ูุฌุฑ ุนุจุฏุงููู๐ฉ๐ปโโ๏ธ ๐ฉบ :
๐ฅบ๐ฅบkabhi bhi aisa mat karna sir chale mat Jana please aisa mat karna ๐ฅบ๐ฅบ
2020-06-26 10:43:21
106
H A N I F A :
@_aayushii__ bro mere dimaag me Kal se yahi chlrha๐
2020-06-26 07:35:09
100
plaza :
At least Yaad toh aayenge ussi bahane
2020-06-26 07:36:13
91
Satyamsejal :
baat sahi hai Bhai ๐ฅ๐ฅ
2020-06-26 06:43:13
65
Dananjay Kumar singh :
leken phir bapas kasa Aya ga[laughwithtears][laughwithtears][laughwithtears][laughwithtears]
2020-06-26 07:45:12
48
hasan :
sahi bola bhai
2020-06-26 06:43:19
41
vinay_sharma :
pr kuch din k liye duniya kese choore ๐๐
2020-06-26 11:42:08
35
rutvijโฅ๏ธ :
aap bahot achhi line Bolte hoo....๐
2020-06-26 07:48:38
34
Jasmit๐ค :
kya bna ta hai bhai tu hesa tiktoker mene nhi deka yaar love you bro
2020-06-26 07:30:06
31
โฯฮฝฮนะธg_sฯ ะฝฮฑะธฮน ๐ :
na kare koi Yaad hame marna ni h๐๐๐๐hum akele Khush h