@theexpressionking: Sach Hai Na ? 🙈😂❤️ #trending #kingstroop #foryou #monsoonvibes #acting #Flashback

K I N G 💫
K I N G 💫
Open In TikTok:
Region: IN
Saturday 27 June 2020 16:51:44 GMT
26694
1961
100
4

Music

Download

Comments

archiejyoti22
archie :
ye kidr k rasam h??😌😂😆
2020-06-27 16:54:49
5
vanisha8194
vanisha8194 :
@theexpressionking aap bhi gas gye ab toh😜😜😃😃
2020-06-27 17:06:29
5
shalinisahai7
SHALINI SAHAI :
cute🥰🥰♥️
2020-06-27 16:54:39
3
surtibhalla2
Surti Bhalla :
cuteesttttttttttt jaan♥️♥️♥️♥️♥️😍😍😍😍❤️❤️❤️❤️❤️🥰🥰♥️🙈🙈
2020-06-27 16:54:02
2
thanvi_acts
Bhawesh Thanvi :
😁😂👌
2020-06-28 08:08:13
2
_cupcake_98_
@_cupcake_98 :
u r so cute 😘😘
2020-06-27 17:07:07
2
sara311665
..... :
hey ..today is my birthday ❤❤!!!!...plzzz reply me ...i m your biggest fan
2020-06-27 17:06:06
2
jenifarjahan4
Jenifar Jahan :
yrr aap sach me expression king ho...😍😍😍👌👌👌👌 love uuu abhishek.❤😘
2020-06-27 17:03:34
2
useruu0egqhh8c
Tanu😊 :
'isko kaha se pakad laye?'😂😂mast kaha .... btw mast dikh rahe ho aap😍😍❤ rply milega aapki trf se??❤
2020-06-27 17:00:20
2
shivanyasingh512
Shivanya Singh :
♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️
2020-06-27 18:04:26
1
user832002398
user832002 :
aap bto fs gye is rasam ke chakkar me 😂😂😂😂@theexpressionking
2020-06-27 18:14:01
1
jyotikasharma7
jyotika sharma :
😂😂😂😂🙈🙈
2020-06-27 18:18:24
1
poojashukla3248
Pooja Shukla :
yaar itna cute kese ho sakta he koi😍😍❤❤
2020-06-27 17:38:43
1
sakshi290396
Sakshi Sharma :
😂😂👍👍
2020-06-27 17:48:38
1
yogitathakur9
Yogita Thakur :
Aaina nhi dinkhata jo tasveerein nigahein byaan krti hai , tum ho ki bss chehre prr hi nikhar liye baithe ho.....
2020-06-27 17:45:17
1
nishadhiman222
Nisha dhiman :
nice smile cute boy 😂😂
2020-06-27 17:44:47
1
advhs2112
user533133 :
👌😂😂😂😂
2020-06-27 17:43:01
1
sheet71
user86745704095 :
sahi h yr ek papa or beti ki story bhi bnao na thnk you... good night
2020-06-27 17:38:59
1
ankitaverma977
Ankita Verma :
bohot cute lag rahe ho
2020-06-27 17:23:08
1
user18846931
Anu :
Rasam h nibhani to padegi hi 😂😂😂
2020-06-27 17:20:06
1
sankatjaat12
sankatjaat12 :
yaar dil ki baat bol di aapne do 🙈🙈🙈🙈vese ak ques puchu kya ??? age really doesn't matter for u ya sirf concept tha vo🙄🙄plzzz ans dena .
2020-06-27 16:53:14
1
simii072
simiii :
jiii bilkul sahi he jiii🥰🥰🥰🥰
2020-06-27 17:07:08
1
kirtiverma197
kirti verma :
so cute 😍 💕.aap itne cute different content kha se laate ho??..ek hi dil kitni baar jhitoge 🥺❣️❣️❣️♥️♥️bhut cute ho aap ....
2020-06-27 17:04:20
1
aditikarmakar415
__@$SHREYASI KARMAKAR ___😇😇? :
eye kasa rasam hain? 😂😂😂
2020-06-27 16:59:06
1
kavyamathur36
kavya :
😂😂
2020-06-27 17:01:52
1
To see more videos from user @theexpressionking, please go to the Tikwm homepage.

Other Videos


About