@dear_raksha: hm sch jante hue bhi khud ko dhokha dete h😣 #foryou #dear_raksha #rakshalines #dearraksha #foryoupage #fyp #tiktokindia #tiktok_india @tiktok_india

Raksha upadhyay
Raksha upadhyay
Open In TikTok:
Region: IN
Sunday 28 June 2020 13:19:08 GMT
4613991
496575
3807
23977

Music

Download

Comments

dineshbishnoi0070
user5907020130793 :
क्या शायरी करते हो वास्तव में
2020-06-28 13:27:05
553
user9913108318207
user9913108318207 :
aap ki bat eak dam sahi h
2020-06-28 13:36:04
358
vnc%%
VNC%% :
@vnc%%:दो शब्द तसल्ली के नहीं मिलते इस शहर में, लोग दिल में भी दिमाग लिए फिरते हैं। please ise bana dijiye,,,, vikrant
2020-06-28 13:26:56
258
shankar.singod
Shankar Yadav :
Kuchh baton ko andhere me hi rhne deni chahiye taki dil ko tasalli dila ske ki esa kuchh nhi h
2020-06-28 13:56:54
183
tarunlal0
Tarun Lal :
Hmm Sach me yrr.. 😔
2020-06-28 13:22:22
123
greatthink7
user9292141291135 :
sister ..... [flushed]mujhe aapni feelings btani nhi aati ,bs itna bol skta hu ki Soo hurt touching[flushed][flushed][flushed][flushed]
2020-06-28 14:04:59
118
lucky.manu
Lucky.manu :
lagi re lado😜😜😜🤗
2020-06-28 13:22:55
97
dheerajsingh304
Dheeraj Singh :
Yrr ap kitne cute ho ap hi nhi Jante ho
2020-06-28 13:20:49
96
vashusoni925
Vashu Soni :
aap hamesa khush rahna yar aap bahut special ho
2020-06-28 14:11:56
83
jainanand0
Jain Anand :
ap ki baate sun ne ke baad lagta h ki puri jindagi apki baate sunu or apki baato se hi pyar kru
2020-06-28 13:59:50
81
matlabi...yarr
RAj pandey :
@harshita_sidar dr lgta hai.😂
2020-06-28 15:19:02
74
amirsidd0505
Mohd Amir :
Aap ki har ik baat shi hai kaise itna ander se pahchante hai aap Raksha ji Good luck 👏👏👏
2020-06-28 14:10:47
74
rajatkambojraja
Rajat Kamboj Rajat K :
Shi kha sister apne
2020-06-28 14:05:30
70
raghabg0
Raghab Ji :
ji kiya
2020-06-28 13:56:54
68
moarifansari69
Mr.Arif Ansari :
yar bhut achi video banati he appp
2020-06-28 13:59:25
66
akashmalik920
akash khan :
Right mari sat bhi hoti haa Yasa
2020-06-28 14:30:58
64
user874483533
ashu2518 :
mam apki soch bhut acchi h
2020-06-28 14:04:26
63
usershivi42
@user shivi297 :
,Mai aapki fan Ho gyi such Mai aapke all video osam
2020-06-28 15:33:22
63
1pandav123
pandav :
app ka bat dill me lag jata h sister
2020-06-28 13:53:16
61
ssatyamsingh99
Sandarbh Singh :
apki ek video Dekhi Maine us line ne bilkul fan hi bna Diya apka
2020-06-28 13:45:54
59
ankitpanther0
mr_ankit_01 :
aapki voice bhot sweet hai because nhi pata but I miss you yarr I love you yarr because ptaa he nhi ❣️
2020-06-28 16:38:22
59
user95310860
user6745115073487 :
namsty didi
2020-06-28 13:54:05
58
akash_vishwas0
ãkãšh vîšhwãš :
love u.......rakhsa
2020-06-28 13:24:59
58
faisalkhan8088
Faisal Khan :
True says Dear
2020-06-28 18:13:11
58
sujittiwar123
Sujit Tiwari :
jitni Sundar ho utni Sundar awaz aur alfaj v
2020-06-28 15:18:18
57
To see more videos from user @dear_raksha, please go to the Tikwm homepage.

Other Videos


About