@nishaalambha: #TideLagaoDaagHatao #nishalambha #nishalambha #tiktok

Nishaa Lamba
Nishaa Lamba
Open In TikTok:
Region: IN
Monday 29 June 2020 02:32:25 GMT
303206
22258
677
578

Music

Download

Comments

thestevechen
- :
waaaaaah very good😘😘😘😘😘😘
2020-06-29 03:16:34
2
useryzln8lguq2
sapna rawal :
asa hi hona chaiye Jo Kadar nhi janta vo apni pachan ko hi bhula deta h it's trur
2020-06-29 02:46:52
114
bhoomisharma341
@laddu Mera 211 :
mere sath bhi kuch aisa hi h dear 🤕🤕🤕😢😢😢😢😢
2020-06-29 03:04:22
77
kavitachhabra7
Kavita Chhabra :
rone ki jrurt nhi kisi ke piche dii
2020-06-29 02:57:47
56
balbirdabang
Balbir Dabang :
bhout cute ha aap
2020-06-29 02:34:20
30
kavitajoshi058
Kavita Joshi :
same here di ..meri vi yhi habit h😘😘😘
2020-06-29 02:48:07
23
yahvi68
👑Shanaya rajput 👑 :
mam yeah habit apke liye or yeah habit meko bhi chahiye pta h yeah humri jeene ki bhot badi or achhi chiz h yeah sab ma hona chahiye
2020-06-29 03:20:25
16
monamathur00
mona mathur :
shi karte ho di me bhi aise hi hu mud ke nhi dekti
2020-06-29 02:53:56
16
pari88_28
pari :
same mam apna bhi yhi h
2020-06-29 03:20:32
14
thakurbhupander
Thakur Bhupander :
sahi karte ho aap bilkul wo apna hi kya jo rulaye 😘❤❤❤
2020-06-29 03:19:03
13
user303861271887273
#deep333 :
thik krte ho ap and take care and god bless you
2020-06-29 03:09:04
9
sapnasharma537
sapna sharma makeove :
yesa hi hona chahiye 👌👌
2020-06-29 03:18:59
9
muskanpandey003
💞muskan muskan❤️💙 :
ham bhi yhi karte hai mam🙏❤️❤️... you are so sweet🤗🤗
2020-06-29 03:21:01
9
manojdivya12
Manoj divya :
ache habit hai hum to emotional fool hote hai
2020-06-29 03:31:46
9
vijaysingh77112
Vijay Singh :
गुड मॉर्निंग जी
2020-06-29 03:25:55
8
sonibano32
Soni Bano :
जब कोई ज्यादा तकलीफ दे उसे भूल जाना चाहिए
2020-06-29 03:20:39
8
puran_sweta
puran_sweta :
m bhi
2020-06-29 02:59:58
8
siya.2012
user46596198775 :
didi m bhi same esa krti hu
2020-06-29 03:19:23
8
user21531127tanuja
user31140472688 :
Same hear mem
2020-06-29 03:12:54
7
user53681442nisha
user5397086734026 :
aap bhut cute ho
2020-06-29 03:24:07
7
balbirdabang
Balbir Dabang :
👍👍👍👍👍woo good idiya
2020-06-29 02:35:37
7
asha7500
Asha7500 :
to good mai bhi aisa hi Karti hu[facewithrollingeyes][facewithrollingeyes]
2020-06-29 04:09:47
6
cheenapaul52
cheenapaul :
di bilkul shi aisa hi hona chahiye good di mere saath bhi aisa hi hota hai
2020-06-29 04:12:18
6
kajalkhurana585
Kajal Khurana ❤ :
same here.. nisha mam.. m bhi aisi hi hu same❤❤
2020-06-29 04:13:33
6
sakshinagpal02
Sakshi Nagpal :
Main asa ni kar pati.. But Lagta Hain karna padega😑
2020-06-29 04:15:27
6
nehaneha7104
Neha Neha :
shi bt h Mera bhi yehi h
2020-06-29 04:21:55
6
user4606181883694
user4606181883694 :
very good esa hi hona chahiye
2020-06-29 05:06:57
6
priyankachoudhary133
user21823076778 :
same here
2020-06-29 02:48:52
6
ahanaraj19
ahana :
gud di u r so cute
2020-06-29 02:40:15
6
sharmagirl658
meenu Sharma :
main bhi Didi aap k jaisi hu
2020-06-29 04:14:09
5
jasmeetsaini15
Jasmeet Saini :
dee ye same mere sath bhi hota h esa
2020-06-29 04:21:15
5
shilpagouri0
ShilpaGouri :
khna asan h mam aisa ek dm kbi b ni hota
2020-06-29 04:28:09
5
veenawadhwa4
Veena Wadhwa :
v nyc yhe hona chahiye
2020-06-29 04:43:29
5
sunitadevisunita03
sanaya :
gandi nahin hai acchi aadat hai 👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌👌💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💗💗💗💗💗💗💗
2020-06-29 04:26:56
5
pspandey0000
PS Pandey :
plzzzzzzz mam aap Mt rona because aapka smily face hume bahut pyara hai
2020-06-29 03:27:55
5
parulgupta03
Parul Gupta :
hi dii apki sari baatein achchi lgti h n dii apke earings bahut pyare lg rhe h
2020-06-29 03:38:16
4
vinita954
user468313 :
me bhi apki trha hu Nisha g 👌❤️
2020-06-29 03:50:41
4
satishseematanwar12
Seema k :
mere shat bhi yhi h
2020-06-29 03:43:15
4
deepali_verma_mak
DEEPU👗👠👓 👑 :
samee.....main toh mudke b ni dekhti fir chahe phle wo kitna b pyara ho
2020-06-29 03:44:27
4
s.fkhan6
user9330268106224 :
buht scchi h ye hi krna chahiye
2020-06-29 04:24:04
4
soni622
Soni Jhajhriya :
same meri bhi h but m roti nhi hu
2020-06-29 04:05:43
4
arshtehseen
arshi :
exactly same adat h mera bhi 😔
2020-06-29 04:06:20
4
rajpunia1
Raj Punia :
mene bhi yehi kiya tha jb apni bahan se baat karne ki ummeed rakhti thi vo baat nhi karti thi 😪😪
2020-06-29 04:12:04
4
ruchimendiratta125
#RuchiSadhvi1025 :
wow
2020-06-29 03:07:44
4
geetaduhan777
Geeta Duhan :
Jisy hamary rony ki koi value na ho usy bhul jaana hi acha h 👍👍
2020-06-29 03:25:27
4
sanjeev1982
Sanjeev1982 :
sahi krti ho di
2020-06-29 03:24:39
4
rukshar31
😜ruku🤗🔥 :
👍👍👍👌👌
2020-06-29 03:11:59
4
shreyastyle2
Shreya Style :
same mere sath ho rha h
2020-06-29 04:28:43
3
user3014381908887
user3014381908887 :
Madam ye to bhut sahi tarika h...jbtk nibha ske thek...vrna jo sukun chen le use bhul hi jana better h
2020-06-29 04:22:01
3
user97887333
Shobha Samant :
aap bilkul shi ho
2020-06-29 04:23:12
3
sonuchaturvedi6
Sonu Chaturvedi :
Me bhi aap jese ban jao di
2020-06-29 04:06:08
3
To see more videos from user @nishaalambha, please go to the Tikwm homepage.

Other Videos


About