@gulshankalra07: Saccha pyaar Karne walo ko koi alag nahi kar sakta ( sahi kaha na)?♥️#foryou #foryoupage #fyp #tiktok #tiktokindia @jaan___vvv

gulshan kalra
gulshan kalra
Open In TikTok:
Region: IN
Monday 29 June 2020 05:25:15 GMT
632165
62131
113
455

Music

Download

Comments

shourov.chondro7
👑★❝GULSHAN❞★👑শতাব্দী কবি✍️ :
😳
2025-08-22 18:06:39
0
alina_lalan2020
Alina :
Nice❤️
2020-06-29 05:37:59
34
afreen_ilma_08
miss pagli :
@raftaarkhan_07
2020-06-29 06:42:35
33
komalthakor096
PAPA KI PARI :
mast jodi
2020-06-29 16:49:16
33
ritikrana252
shagun Rana :
ap dono ke jode mast hai
2020-06-29 05:54:41
29
junaidraja583
Raja❤️ :
Hey my name juniad ma London say hu I like ur vedio great Repily me insta par plz
2022-02-27 12:38:10
29
ahmadminhas88
Ahmadminhas :
ap ke video bohat achi hote
2020-06-30 15:32:57
28
nishamehare3
nisha mehar ❤❤❤ :
ap dono bahut cut ho mast ho❤❤❤
2020-06-29 05:30:07
17
saffuansaffu
Saffuan Saffu :
Bhai mein aap Ka fan hogaya hun
2020-06-29 05:50:38
12
userjishu6
javid shaikh786 :
ap 😊Bohot cute he
2020-06-29 05:35:26
11
chiragchiarg
khushboo.14 :
ha ❤
2020-06-29 06:17:11
11
tirrrr185
Tirrr_♥︎ :
aap
2020-06-29 05:30:33
10
user67055411
user4392482732465 :
wow
2020-06-29 06:28:37
10
aashnatank.14
tankiya ji81 :
gulshan I'm ur biggest biggest biggest biggest biggest biggest biggest biggest biggest biggest fan❤❤😔😔
2020-06-29 05:36:24
9
dream_girl_023
DREAM GIRL ♥️♥️ :
yrr bhot cute ho aap😍😍❤️❤️
2020-06-29 06:13:37
9
g.kaur...7
Geet kaur :
Bhai aap indore me kha rahte huu plzz reply me I am also indori
2020-06-29 06:41:52
8
sangeetagautam37
Sangeeta Gautam :
apki video bhut mst hoti hai
2020-06-29 05:27:56
8
saloni......17
saloni.......17 :
aapake sath jo bhi ladaki rehegi vo ladaki bohot lucky yogi😍😍😍🥰😘
2020-06-29 06:25:53
8
user1797963200327
pooja97 :
so cute
2020-06-29 06:24:51
7
ishvar164
payal :
🤣🤣🤣
2020-06-29 06:27:11
7
111111bharalii
bipanchi_bharali :
ap humare hero ho please reply fourth comment please please🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏 love you gulshan bro
2020-06-29 05:29:25
7
mr_mukhi_
👑 kishan Mukhi 👑 :
perfect jode
2020-06-29 12:10:18
6
siddneetxdestiny
Maisha :
SUPER ❥❥═════❥❥❥════❥❥
2020-06-29 05:28:26
6
nikulchoudhury
nikul choudhury 💗👑 :
best jodi
2020-06-29 06:30:36
6
mr.jayu70
MR.AJ :
@mr.jayu70 nice 😊
2020-06-29 05:32:25
5
swastikalifeline14
swastika shivajani :
plzz reply. Iam ur biggest fan gulshan
2020-06-29 05:27:56
4
zareen093
Parveen Tawarbwy3ogg :
app don both cute real u dono ma sha love
2020-06-29 07:03:06
4
sangeetagautam37
Sangeeta Gautam :
osm
2020-06-29 05:27:37
4
kishankarjale12
@__Krissssshan__12 :
Farosaa Hee Sabse Barh Pyar Hota Hain
2020-06-29 06:31:58
4
hee12122004
EmotionalQueen@125❤ :
u r Righttttt
2020-06-29 05:38:52
4
jaydeepparmar152
Jaydeep parmar 152 :
🥰🥰🥰🥰
2020-06-29 06:37:34
3
user43530316
soni :
😁😁😁😁😁😁
2020-06-29 05:34:37
3
gulshanawan13
Ch I :
all the best
2021-01-18 16:51:00
2
jyotikewlani26
JÝÔȚÌ😎❤ :
@rajiv5858 true love 😓
2020-06-29 06:41:38
2
rabiahrabiah660
razz .18 :
perfect couple 😍❤️❤️
2020-06-29 08:43:36
2
sumitsoni299
Mood off :
hmm
2020-06-29 06:22:41
2
sharminsekh
Sharmin Sekh :
aap dono bht cute ho
2020-06-29 07:42:24
2
user88782941
Gungun Roy 90 :
Best Jodi
2020-06-29 07:08:07
2
azmatali100games
Azmat Ali :
good
2020-06-30 05:52:55
1
itz_bts_fans
👑itz_royal_queen👑 :
kash aisa reality ma hota!!!🔥🔥🔥
2020-06-30 05:13:38
1
md.firojalam0188
Md.Firoj Farhan :
@nirobkhan3583:Gulshan karla ভাইয়া আপনার কাছে এত কমেনট করলাম আমাকে একটা কমেনট করার কথা, আপনি আমাকে কমেনট করেন নাই দয়াকরে একটা কমেনট করেন
2022-08-10 10:14:57
1
mariya.sajiya
mariy.sajiya.304 :
nice👌👌👌👌👌👌
2020-06-30 01:27:21
1
userht43y76mgh
चंदा. विराट विराट :
nice प्रेम
2020-06-30 05:54:04
1
user466099556
user1992701164778 :
nice couple
2020-06-30 07:49:48
1
smitanareshtandel
Smita Nareshtandel :
@uutruu58
2020-06-29 14:25:00
1
y_p12345
﴾♡﴿ :
true
2020-06-29 13:35:06
1
nehalilhare786
@nehalilhare786 :
love you yaar
2020-06-29 13:34:00
1
sriyanka8
@Monpakhi🤠 :
miss you🥺🥺🥺🥺😭😭😭😭😭😭😭😭
2020-06-30 11:10:50
1
sangitadhital03
sangita 123 :
gulsan l am your biggest biggest biggest fan🥰🥰🥰
2022-02-04 13:33:35
1
sriyanka8
@Monpakhi🤠 :
Tiktok pa 2nd best couple🥰🥰🥰😭😭😭
2020-06-30 11:11:16
1
nnnn_ra11
nn_ra08 :
@s._.sahar._.r
2020-07-02 02:07:43
1
To see more videos from user @gulshankalra07, please go to the Tikwm homepage.

Other Videos


About