@simince: Reply to @__tafseerofficial__

simran jain
simran jain
Open In TikTok:
Region: IN
Monday 29 June 2020 19:01:37 GMT
33739
4208
80
5

Music

Download

Comments

tazinsk
Tazin Sk :
diii ye ap konse app ki baat kar rahe ho???? yeah ropo kya hai??
2020-06-29 19:06:23
34
alfiakhan.20
Miss—Angel :
I hope aap reply karu 😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭
2020-06-29 19:02:47
9
heeba_ali
Miss heeba :
Hyu Didi reply krdu kiya Pata last comment hu
2020-06-29 19:05:53
5
shahidulalam90
SHAHIDULALAM :
bahut miss karunga aapko. maam😭😭😭😭
2020-06-30 04:08:51
5
afrojsiddiquee2
Afroj Siddiquee45 :
no special you are,. so don't mention you ok
2020-06-30 04:42:12
4
vikas..99
vkas..talaniya :
mam apko koi frk nhi padega ...q ki talent kbhi har nhi skta ...ap me bhut jayda talent h mam..😊
2020-06-30 05:30:28
4
shinchan_051
Shin_chanlove9 :
you can connecte to like
2020-06-29 19:04:39
3
bad____boy__king
bad boy :
mere phone me roposo chalu nahi ho raha 😢😢😭💔
2020-06-30 04:45:15
3
kuldeep113505lo
Kuldeep Chauhan :
mam I miss you bhut jyda . love u so much [flushed][flushed][flushed][flushed][flushed]
2020-06-30 02:44:53
3
altaf___12345
Altaf Shaikh :
@simince diii ye ap konse app ki baat kar rahe ho???? yeah ropo kya hai??
2020-06-30 06:28:28
3
smartboym
subham dubey :
apse baat kase hoge didi plz misss
2020-06-29 19:12:12
3
shahilbaig123
@BROKENHEART SHAHIL :
i miss u didi so much
2020-06-29 19:05:00
3
shivampatel19988
😍 SHIVAM PATEL 😍 :
sister aap ka youTube channel bhi hai?
2020-06-29 19:18:35
3
vikasjha2000
Vikasjha2000 :
mam big fans and I miss you so much 😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭
2020-06-30 03:49:36
3
__satish_jatav
Šàťíśh Jàťáv :
@simince @itz___satish143:Thnk u so muCh di aapki sayari ne new life di mujhe 🙂
2020-06-29 19:03:08
3
aryan_gupta831
Shivam Malik :
Aap Bohot aacha videos bnate the Ab please last bar reply kr do yrr please.
2020-06-29 19:03:33
3
ankitrock631
“sport“†🏆 :
mujea chor ker mat jaawoo jannnnn💖💖
2020-06-29 19:03:30
3
ghostspyder22
@vishalpandey_21 :
ok madom mai roposo mai abhi augi ok miss u
2020-06-30 05:01:32
2
arunnagar1997
Arun Nagar1997 :
aapki voice bohat achi h 👌👌
2020-06-30 04:25:23
2
rahul..sinha
Řàhůļ...Śîňhå :
thank you didi love you
2020-06-29 19:14:02
2
sharadthakur931
Sharad Thakur nm :
ok
2020-06-30 04:37:47
2
royal_jatav_hr72
🇮🇳 जाटव 🇪🇺 :
ok mam
2020-06-30 04:25:58
2
somaya_pikachulover23585
Pikachu girl :
didi miss you too much
2020-06-30 01:55:21
2
bunnysidhapura
B.û.ñ.ń.ÿ :
mam we will really miss u alot
2020-06-29 19:12:01
2
_khushi_96
cute 😍 angle💓95889 :
hii mam Mai apko bahot miss karugi apki video me roj comment karti hu miss u mam😢😢😭😭
2020-06-29 19:03:52
2
To see more videos from user @simince, please go to the Tikwm homepage.

Other Videos


About