@s2386257: last zone sama ❤️‍🔥🔥 #PUBGmobile #pubgnextstartprogram #pubgcs30 #ragnarop

راگنار⚡
راگنار⚡
Open In TikTok:
Region: PK
Monday 20 July 2026 09:24:15 GMT
408032
18203
394
81

Music

Download

Comments

ali.hamza.hamza8688
Ali awan 😎🇵🇰 :
YouTube ki id Kon se hai
2026-07-20 14:40:56
11
exotic_537
s~for~sajju :
but ye ragu bhai ki real id nhi he real me pass he
2026-08-31 13:58:48
0
bahijan617u
MR BaLoCh ✌️ :
Hi khan bhai Kasa ho khan bhai 😞😞😞😞😞😞😞😞🥰🥰🥰🥰🥰 i love you Khan bhai 🥰🥰🥰🥰🥰
2026-07-20 21:26:26
1
user991491441
⚡『GUL』HASSAN⚡ :
yaar regnar bhai sniper se sensor hatao uske bad iske shot check karo yaar yah Sensar na bhot sari msineg karta hai☺️
2026-09-02 06:51:30
0
abdullahmagsi163
⚜️. ABDULLAH. ⚜️ :
kya aim h iski😁
2026-07-21 03:54:19
10
hoor_ka_maan
✰ 𝐔𝐒𝐌𝐀𝐍(◕‿◕)♡ :
Rogi bhai apki mama kesi ha
2026-07-21 16:54:11
5
adil.noori17
Adil Noori❤️‍🔥SYF. sarkar :
Bhai apki mother ki tabbiyt ab kesi ha?❣️
2026-07-21 19:14:56
1
abdullah876521030
Abdullah 1224 :
aap apna id number mujhe send karo main pita game khelna chahta hun ♥️
2026-08-20 21:08:54
0
dur.m.lashari8
dur m lashari :
wha yaaar keyaa pupge khalrhaho jaaannniii
2026-07-26 14:20:38
1
ajeebbabbar0
❤️AJEEB❤️ :
assalamu alaikum bhai jaan kya haal hai yaar main aapka boyfriend
2026-08-31 16:46:34
0
m.zubair.khan184
M Zubair Khan :
Ap Akm Q nahi use kartai🥺
2026-08-18 14:38:30
0
waheedaii112233
WAHEEDAli💔💔😭😭 :
hi☺️☺️☺️☺️
2026-09-01 03:31:06
0
tktokkingwaheeddurani302
WAHEED_DURANI :
❤️❤️❤️I love you
2026-07-22 14:01:17
1
shadow_king86
Islamic_videos 🥰 :
big fan🥰
2026-07-21 16:51:39
2
hamzawahga20
H A jutt :
I love you bahi ♥️♥️🫀🫀🫀
2026-07-20 20:48:54
1
aneesalixbn
king :
☠️☠️☠️
2026-07-21 09:09:33
0
sardar.rouf804
SARDARکشمیری💔 :
28050759
2026-07-20 23:10:33
0
f.a.i.z.a.n_8
Faizan. :
bro suppressor ki waja sa
2026-07-21 05:13:17
1
awais.gaming300
LADلA :
awais ma tha😁😳
2026-08-08 18:32:41
0
023743mehmood.ali
023743Mehmood Ali :
52472525881🥰🥰🥰🥰🥰🥰
2026-08-08 17:05:52
0
abdullah876521030
Abdullah 1224 :
main aapko bahut bada fan hun aapka game bahut mushkil bahut achcha hai
2026-08-20 21:08:31
0
abdullah876521030
Abdullah 1224 :
bro main aapka bahut bada fan hun
2026-08-20 21:08:08
0
awais.gaming300
LADلA :
phela Wala ma tha✨😳
2026-08-08 18:28:14
0
awais.gaming300
LADلA :
ya ma tha bhi✨😳
2026-08-08 18:27:59
0
chumisubhan
Hussainali :
bhai mere sath Bhi khallo team ma ma ap ka fan
2026-07-21 09:44:36
0
To see more videos from user @s2386257, please go to the Tikwm homepage.

Other Videos


About