@anjeelgamingislive4.6:

anjeelgamingislive4.6
anjeelgamingislive4.6
Open In TikTok:
Region: PK
Wednesday 19 August 2026 15:41:39 GMT
7523
477
196
45

Music

Download

Comments

itx_muneeb232
ɪᴛx᭄ᴍᴜɴᴇᴇʙ :
the item has been expire issues arha
2026-08-20 07:57:22
4
pathan786265
ᵀᴬʸʸᴬᴮ خان🤍💫 :
bhai telegram nhi ban rha koi help kro ya what up group join Kara do🥺
2026-08-21 14:24:37
0
fizzer_bgmi
I AM FizZer :
anjeel Bhai 64 bit game hai Meri ya ban issue aaraha hai
2026-08-19 23:00:20
1
mustafa14501
￴ ￴￴ ￴ ￴￴ ￴ ￴ ￴￴ ￴ ￴ ￴ ￴ :
Id band masla ha bhi🥲
2026-08-19 15:58:17
0
rajkumarop65
rajkumar👑 :
Angel bhai main jab yah file lagata hun jo abhi aapane banai hai vah uski vajah se mera mobile leg hone lag jata hai aur apne aap game back ho jaati hai matlab game khatm ho jaati hai
2026-08-19 16:06:39
1
saqibytgamer2
Malik saqib :
Bhai mana file lagwi ha lakinn skin ni a rhi kese cheez ki bi skin ni a rhi plz bata do koi 🥰
2026-08-20 07:45:23
0
islamichub2710
Gujjar 🌝 :
𝗔𝗻𝗷𝗲𝗲𝗹 𝗕𝗵𝗮𝗶 𝗯𝗮𝗻 𝗶𝘀𝘀𝘂𝗲 𝗔𝗿𝗮𝗵𝗮 𝗵𝗮 𝗶𝘀𝘀 𝗳𝗶𝗹𝗲 𝗺𝗮 🥺
2026-08-19 16:31:51
2
israr_ali79
✖‿✖•Israr Ali 7T9ᴮ²ᴷ❖Bᴀᴅ :
jaldi bta do bha plPlzpl
2026-08-19 17:00:06
1
muhammedaitzaz8
e5 :
ab to x suit bhi nai a ra
2026-08-22 13:27:33
1
pubg_gl_kr_bgmi_hack
PUBG_hacks :
fly wala bnao please
2026-08-27 23:23:11
1
new.holland.fans
✨مہار زرعی فارم🚩 :
bro Yar lag aur scope issue please
2026-08-20 00:14:31
0
ayoubgaming086
MR.ALONE KING :
angeel bahi teligram open NAHI hoo raha. please koi hal batwo please 🥺. pesy mang raha ha teligram
2026-08-20 09:11:34
0
javeriahu01
Javi 🫠 :
ya ho jata ha
2026-08-19 16:30:36
0
imasadofficial7
I M ♥ ASAD :
bhai mic open hota Lekin teammates ko awaz nhi jarhi
2026-08-19 18:57:16
0
queenrani614
💯Malik barand💘💫 :
ya ni laga
2026-08-19 16:18:23
1
mamir8145
𓊈𒆜🆈⓿🆄 ✰ 🅜🅔 𒆜𓊉 ⓿ :
assalamualaikum injeel bahi game leg Bada kr rahi hai is ka bta de
2026-08-20 06:28:01
0
yasirali1984
𝚈𝙰𝚂𝙸𝚁 قلندرانی :
lag fix kro bhii ♥️
2026-08-19 16:14:00
0
attasultan56
▄︻デA̷T̷T̷A̷ ̷S̷U̷L̷T̷A̷N̷══━一 :
anjeel Bhai zinda bad
2026-08-19 16:04:48
1
muneeb__khan_
Weird Muneeb :
Bhai Mt manager par kysy upload Karen video bana kar lagao
2026-08-19 19:09:04
0
alihaider111126
★𝓐𝓵𝓲★ :
Yara bnana kab sikhao ge 😁
2026-08-21 10:04:31
2
m.azam.narejo
M. Azam.narejo :
lag problem
2026-08-19 16:05:12
1
alone.edits181
Alone edits :
are bahi speed wale me 10 years ke jeal lagwana ha keya 😂😂
2026-08-19 16:27:10
0
israr_ali79
✖‿✖•Israr Ali 7T9ᴮ²ᴷ❖Bᴀᴅ :
Bhai lag bhot zyada ho rha ha ya msla Hal krdo plz plz
2026-08-19 16:59:40
0
To see more videos from user @anjeelgamingislive4.6, please go to the Tikwm homepage.

Other Videos


About