rana bhiii Mai aapko kai saalon se support karta aa raha hoon aur aaj tak dil se aapka fan hoon ❤️Maine har competition mein aapko support kiya hai, hatta ke is baar apne cousins se bhi larai ki ke best hai 😭🥹❤️Ii khushi mein mai aapse bas ek choti si request karna chahta hoon. Ap mujy kuch gift kar da plz
Meri UID 10263510363 hai. Agar possible ho to please mujhe ye dono gifts kar dena 🥹❤️Itne saalon se aapko support karta aa raha hoon, isliye agar aap meri ye choti si request maan lein to mere liye bohat special hoga. ❤️🥹 Aapki taraf se ye gift mere liye hamesha yaadgaar rahega. 🫶🏻
2026-08-26 08:26:30
4
ANR ai studio :
ya kab howa
2026-08-25 22:27:10
1
〆 𝑅𝐸𝐻𝑀𝐴𝑁 🚩 :
yaar mere sath Koi bhi Nahin hai khelne wala
2026-08-25 20:51:54
1
ꨄ 𝔸𝕂 𝔼𝔻𝕀𝕋𝕊 ꨄ :
ASSALAMUALAIKUM
2026-08-25 20:27:31
1
SULEMAN AHMAD ANSARI :
are bappo re
2026-08-25 20:32:16
1
To see more videos from user @ffranaarmy, please go to the Tikwm
homepage.