shagun said she is a swimmer 🤦🏼🤦🏼 Vishal also irritating
2026-08-30 17:39:23
20
Amna :
Vishal ka big boss start hogaya Yaha 🤣
2026-08-30 17:38:12
46
Jenny Tamang :
Shagun and Vishal send home
2026-08-30 18:02:32
26
Muskan khan :
Karan ne advice Dera tha motivate kar raha tha to Vishal ne usi se fight karne laga
2026-08-31 03:22:08
5
Bishnu@Grg#U🫀❣️❣️❣️🙏 :
Vishal and sagun send home
2026-08-30 17:51:46
8
Algorithm11 :
I'm angry seeing these players. Sir, please don't bring such players next season.😡😡😡
2026-08-30 18:50:34
18
B...M💫 :
avika is much better than these two
give her a chance
2026-08-30 18:22:40
15
hashtags :
this season is not kkk it's bigg boss.
2026-08-30 18:12:07
5
Hear me out :
Inn logon ko baar baar chance kio de rhe hai yaar… they are doing nothing… upar se inko baar baar bula lete hai… jasmeen, vishal and shagun teeno ko bhejo
2026-08-30 21:45:44
4
Iqra Zohaib :
karan is right
2026-08-30 18:55:37
5
Puchu🇳🇵🕉️🙏 :
why sagun there what she is doing 😳
2026-08-30 19:08:08
3
✧༺𝑴𝒂𝒊𝒓𝒂𝑵𝒆𝒘𝒂𝒛༻✧🦜 :
iss dono ko kyu liya hai yrrr..... mujhe bohot jiyada gussa a rehi hai 🙄
2026-08-30 19:26:31
6
Sehar :
Vahi sahi bol raha hai jazbat mein Vishal ne haath hila dia tha 😂
2026-08-30 23:38:00
1
mahnoor2t princess 💞🧚 :
avoid ke kkildi 😁
2026-08-30 18:30:10
3
𝒜𝓈𝓂𝓊𝓁𝓁 𝒦𝓊𝓁𝒶𝒸𝒽𝒾 :
Indian game show please 🥺
2026-08-30 17:23:12
0
Sarouram Shrestha :
Big bos big bos big bossss😁
2026-08-30 17:51:31
2
Muhammad arham :
chal0 shukr haii shagun ghr wapiss
2026-08-30 19:12:13
1
M.Fuad(Shakib) :
karan bhai🫡🫡🫡
2026-08-30 18:28:24
1
Algorithm11 :
There are many weak players. 😂😂😂
2026-08-30 18:47:36
1
Sham nasru :
good 👍
2026-08-31 03:37:52
0
Muskan khan :
Vishal lagta tha axxa karega but Vishal v drama karta h bas
2026-08-31 03:19:18
0
To see more videos from user @laughterchefseaso, please go to the Tikwm
homepage.