mard ny humesha orat k liye khud ko badala 💔💔💔💔💔
lekin
orat ny jab b badala mard hi badala 🥺🥺🥺🥺🥺🥺
2026-08-31 08:05:54
222
🇮🇳Param💜Gen🇵🇭 :
koi movie ka naam btaao jo background me batman movie actor is crying?
2026-09-01 12:53:44
0
Itz_Sumera_Official07 :
sorry boys
2026-09-01 03:33:32
45
Khan🍂🥀🥺 :
asy pasy ma apny bandy py war du bss wo ek dafa ajia mery pas 😳😳😳 lakho qurban kar du gi
2026-09-01 11:28:19
13
Silent 🤐🫥 :
Not Every Girl are same Kuch hain but sab Ni.
2026-08-31 12:32:04
20
house maid :
paisa sab kuch nhi hota 😏
2026-08-30 22:44:27
41
sana :
boy friend ki talash ha 🍷
2026-08-31 14:27:24
36
NoMi GujجAr :
paisy ki power he boht ha
2026-09-01 07:20:02
0
Nur Jahan Maya :
কিছু মেয়েদের জন্য সব মেয়েদের কে খারাপ বলা হয়
2026-08-31 14:14:36
25
🍫𝐂𝐡𝐨𝐜𝐨𝐥𝐚𝐭𝐞🍫 :
Not everyone can afford loyalty......❤️🩹
2026-09-01 17:19:36
2
Nusrat shaheen :
very sad
2026-08-31 05:02:38
11
sad girl🫥🥀 :
yah ladki galat kar rahi hai aisa Nahin Hota mard ke pass Paisa ho ya na ho fir bhi chahie ki uski aurat uska Sath den yah Nahin ke paise dekar badal jaaye humse Koi aise puche to Ham bole kuchh bhi Nahin chahie iske Siva ❤️🩹😔
2026-09-01 09:43:33
8
❤️🔥^~*Č•*~^😎🥂🙌 :
Xii yrr keisi ladki hai💔
2026-08-31 05:23:14
18
paras :
Bai yesa HOTA hai lekina uske agyi Mai nahi like reality type video bana vaiby the way nice story
2026-08-31 16:56:51
1
ƁÀÐ ƁÒÝ🤘 :
no love 🤮😡
2026-09-01 15:51:17
2
Mim Shahrin :
আমার এমন পরীক্ষা নিলে,,, আগে টাকা নিব,,, তারপরে দুইজনে একসাথে রেস্টুরেন্টে খাইতে যাব,,,, তারপর টাকা ভাগ করে নিব😂😂🤣🤣
2026-08-31 14:26:47
8
❤️🩹❓ :
loyality is a luxurious.........
everyone can't afford it....
2026-08-31 13:18:09
25
● ──亗𝓢𝒾𝓁𝓮𝓷𝓽𝒷𝓻𝓸𝓴ℯ𝓷😭 :
Mari wali be asa tha pasa ka Lia chor dia muja
2026-08-31 11:51:33
7
SaᵧA࿐🇰🇼 :
part 2 dal
2026-08-31 04:00:16
6
𝓚𝓻𝓲𝓼𝓱𝓷𝓪 🦚💙 :
Money is everything🥺😌
2026-08-31 04:27:45
8
To see more videos from user @simranvlogs17, please go to the Tikwm
homepage.