@ezsnippet_: 😭 #coding #programming #ezSnippet #degree

Ez Snippet
Ez Snippet
Open In TikTok:
Region: JP
Tuesday 01 September 2026 01:16:18 GMT
256183
11662
118
10480

Music

Download

Comments

chillgirl882
chillgirl :
IN SAH ALLAH degree bi jldi Mily gi job bi confirm hy ALHAMDULLILAH bs paterner lgta hy paida hona Bhool gia
2026-09-01 11:51:47
0
abdulhannan9713
Engr-Abdul- Hannan- smeja🇵🇸 :
mujhay tu scholarship bhi nhi di 😳x
2026-09-01 11:13:21
0
shahbazkhan2251
Shahbaz Khan :
degree ha bhai job aur life pathner abi ni ha
2026-09-01 11:22:52
0
ayraaaaa453
Ayraaaaa :
bc depression diya or unemployed graduate bna diya
2026-09-01 03:56:54
26
deadboy183
Stränger_boy :
Scholarship v nhi Mil Raha hai [Laugh approved][Laugh approved]
2026-09-01 02:37:08
10
its.syeda34
Libra🦋 :
Same Situation bruh🥲
2026-09-01 10:04:45
1
mockingbirds13
🌿_M_@_H_!_N_🌿 🇵🇸💘🇧🇩 :
Which College?
2026-09-01 10:54:01
0
hnxmdipu
- Hot Kanxa - :
But Mujhe kuch nai diya😁😂
2026-09-01 10:02:47
6
amirfaizbhatti
Amir Faiz Bhatti :
same too you Bhai 😅
2026-09-01 02:50:07
0
sundar_adk18
Young_Icee 🥷 :
life patner ko pane ki liye degree pass karna padega kya bhaii 🥲
2026-09-01 10:38:00
3
sultanas804
سلطان 🖤🐼🐾 :
degree or job han or kuch nai dia🥺🥺🥺
2026-09-01 03:14:03
3
mr___perfect0
सिद्धार्थ गौतम विश्वकर्मा :
koi batt na pyar ki degree🎓 karli, bahut kuch sikaya heh😂
2026-09-01 04:05:04
2
makuhang0
Makuhang Fulahang :
Tu or may same hey vai
2026-09-01 08:07:22
0
janakroka05
RoKa_ MaGaR!!🫥 :
2026-09-01 09:15:48
0
my_name_is_kha_n
my_name_is_kha_n :
Solution
2026-09-01 12:13:43
0
hamidx250
it's..hamid... :
Merry college na mujhe Sara saall depression dia or Kuch nhi
2026-09-01 10:03:39
0
To see more videos from user @ezsnippet_, please go to the Tikwm homepage.

Other Videos


About