o Bhai core i5 4th generation my easily chal jayegi bus aapko graphic card thoda sa achcha lagana padega
2026-08-31 05:39:43
1
shishhhh ! :
bhai wo rx580 👉🏼👈🏻 choro rehny do nhi to rage bait ho gaye ga 👀
2026-08-31 21:05:04
0
ZAIN FF🔥 :
BHAI KINDLY REPLY :
bhai mare pass i7 4790 ha our 16 gb ddr3 ram ha isi upgrade Karna chata hu Ryzen 5 2600 ma our our a320 motherboard ma our 8gb ddr4 ram dukandar 20k mangraha ha our mara specs bi mangraha ha is that whorted or Not Please Reply 🥰🥰
Rtx5060 with ryzen 7 with 100hz monitor ma chalaga ?
2026-08-31 17:49:45
1
𝕺𝖒𝖎♱ :
u have 5060 with ryzen 7 7700 ddr5 6k mhz ram... can i play with that!
2026-08-31 13:46:34
1
Malik Jewellers :
rdr 2 Sy best nhe ho sakta
2026-08-31 07:24:52
4
its me :
jani apna wallpeper de sakta hai kya mujhe acha hai ye ?🙂🙂🙂
2026-08-31 23:23:50
1
Royal Fan official ✅ :
2060 super price bro plz
2026-08-31 12:09:03
1
Waqar Ahmed :
RTX 50 series so basically u are saying spending more than 5 lacs on just gpu .. better to purcbase even PS6 or PS5 pro much cheaper than that
2026-08-31 11:55:16
1
hassaan :
Gtx 750 ti pe chale ga
2026-08-31 09:01:23
2
Hasnain Ali :
Bro ap yt channel btao i want to see your stream your gaming... 😁
2026-08-31 10:17:58
1
ابوبکر🕸️ :
70k ka koi pc bata do
2026-08-31 05:31:18
0
⚠️Muneeb Salar 🇹🇷 :
bro mojya koi idea do mein apna PC me Kiya upgrade kro 85k budget hai
Mera PC k specs hai core i7 6700
GTX 1650 RAM 8gb 128gb SSD 500gb HDD Kiya upgrade kro
2026-08-30 21:59:30
0
Ubaid Abid :
2 se 3 saal abhi intezaar krna pady ga aur abhi Sirf consoles pr aye ga 😅😂
2026-08-31 04:38:38
1
️ :
2070 super
2026-08-31 06:38:53
1
neXGgrid Gaming :
1 i7 12700k with 4080super
2 7800x3d with 7900xtx
2026-08-30 23:28:49
0
Aqib Ali Abbasi :
4070 laptop pay chal jaye gi
2026-09-01 07:05:26
0
Reflex 10x :
5 gb
2026-08-31 16:51:17
0
Al-Roam :
i5 14600k 32gb ddr4 rtx3050 8gb can play easily
2026-08-31 22:04:03
0
+92🇵🇰 :
i5 12400f rx6600xt ? Chalrga
2026-09-01 05:12:15
0
Faizan :
Bhai ps5 Ka hardware me or CPU k hardware me boht farak Hy jnb
ye consol k lea Alag or pc k Alag or Xbox l lea Alag engine upgrade kargya Bhai 🤣🤣🤣
2026-08-31 20:35:17
0
Zalan khan137 :
Bro 115k ma koi pc suggest kar do only for gaming ❤️❤️
2026-08-31 18:23:30
0
nematkhokhar :
3080
2026-08-31 04:51:16
1
To see more videos from user @hussain_ak07, please go to the Tikwm
homepage.